विश्व

3 साल का मासूम बेटा खेलते हुए अचानक गिरा गहरे पानी में...दो मिनट बाद...

Neha Dani
1 July 2021 5:01 AM GMT
3 साल का मासूम बेटा खेलते हुए अचानक गिरा गहरे पानी में...दो मिनट बाद...
x
बहरहाल स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सालों तक प्रशिक्षण लेने के बाद भी पानी में सांस रोकना काफी कठिन माना जाता है और दो मिनट पानी में सांस रोकना तो असंभव ही लगता है। मगर ब्रिटेन में ऐसा ही कुछ चमत्कार देखने को मिला। यहां के प्रचीन महल पर घूमने गए एक परिवार का तीन साल का मासूम बेटा खेलते हुए अचानक गहरी खाई में गिर गया और वहां भरे पानी में डूबा रहा। उसके परिजन और अन्य लोग उस समय हैरत में रह गए जब दो मिनट पानी में रहने के बाद भी बच्चा चमात्कारिक रूप से जिंदा निकला।

रिपोर्ट के मुताबिक, क्वैड बॉलिंजर फ्रोम नामक तीन वर्षीय बालक सोमरसेट में नननी कैसल में परिवार संग घूमने गया था। यहां क्वैड परिवार से अगल होकर महल की छत पर पहुंच गया और अचानक पानी से लबालब गहरी खाई में जा गिरा।
14वीं सदी में बनाया गया था यह प्राचीन महल
क्वैड को पास न पाकर उसके परिजनों ने उसे ढूढ़ना शुरू किया तो पता चला कि वो पानी में है। बच्चे के पिता ने कहा कि क्वैड के गिरने के बाद हमें उसे ढूढ़ने में परेशानी इसलिए हुई कि पानी के ऊपर काई जमा थी और उस पर बड़ी-बड़ी घार उग गई थी तो किसी भी शोर को छिपाने में सक्षम है।
उन्होंने कहा कि मेरा बेटा बेहद शरारती और रोमांच प्रेमी है, इसकी यही आदत उसके लिए मुसीबत बन गई। उन्होंने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया कि इतनी देर पानी में रहकर भी क्वैड सुरक्षित है। गौरतलब है नननी कैसल 14वीं में निर्मित एक हैरिटेज साइट है। बहरहाल स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta