विश्व

सोशल मीडिया की मदद से सुपर रिच बना 19 साल का युवा, खरीद लिया था लग्‍जरी कारों का बेड़ा

Neha
6 Jan 2022 1:51 AM GMT
सोशल मीडिया की मदद से सुपर रिच बना 19 साल का युवा, खरीद लिया था लग्‍जरी कारों का बेड़ा
x
रशीद के पास Cadillac Escapade, the Lamborghini Aventador और Ferrari F2 Berlanetta सुपर और लग्‍जरी कारें हैं.

'मनी किक्‍स' के नाम से मशहूर रशीद बेल्‍हासा अपनी टीनएज में सुपर र‍िच बन गया. दुबई के रहने वाले इस शख्स के पास 20 साल की उम्र से पहले ही सुपर कारों का पूरा बेड़ा ही हो गया.

सोशल मीडिया पर मनी किक्‍स के नाम से मशहूर
Daily Star की खबर के अनुसार, 19 साल के मेगा रिच रशीद बेल्‍हासा सोशल मीडिया पर Money Kicks के नाम से जाने जाते हैं और दुबई शहर में ये सबसे अमीर युवा है.
अरबपति हैं रशीद के पिता
ऐसा नहीं है कि रशीद खाली हाथ पैदा हुआ था. उसके पिता बिजनेसमैन सैफ अहमद बेल्‍हासा हैं और वह दुनिया के अमीर व्‍यक्‍त‍ियों में आते है. सैफ अहमद ट्रेडिंग और एनर्जी क्षेत्र में काम करते हैं. उनकी बेल्‍हासा ग्रुप ऑफ कंपनीज हैं जिनके अंडर में 23 कंपनी आती हैं और उनकी नेटवर्थ अरबों में है.
पिता से अलग सोच, खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया
लेकिन उसके बाद भी 13 साल की उम्र में रशीद ने अपने पिता से अलग रास्‍ता अपनाया और खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया जिसमें वह दुनिया के जीवन के बारे में वीडियो बनाते हैं. उस यूट्यूब चैनल पर 3.21 मिलियन फॉलोअर हैं.
यूट्यूब की कमाई से खरीदी महंगी कारें
उस यूट्यूब चैनल से रशीद ने इतने पैसे कमाए कि 18 साल की उम्र से पहले ही उसने महंगी कारें खरीद लीं थी जबकि दुबई में कार चलाने के लिए 18 साल का होना जरूरी है. रशीद के पास Cadillac Escapade, the Lamborghini Aventador और Ferrari F2 Berlanetta सुपर और लग्‍जरी कारें हैं.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it