विश्व

दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक पार्टी में गोलीबारी में 1 की मौत, 8 घायल

Neha Dani
22 May 2022 2:15 AM GMT
दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक पार्टी में गोलीबारी में 1 की मौत, 8 घायल
x
जो व्यवसाय की पार्किंग में फैल गया हो।"

दक्षिणी कैलिफोर्निया में शुक्रवार देर रात एक पार्टी के दौरान नौ लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसमें एक की मौत हो गई।

सैन बर्नार्डिनो पुलिस विभाग ने कहा कि पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार की मध्यरात्रि से कुछ समय पहले लॉस एंजिल्स के पूर्व में हाइलैंड शहर में एक व्यवसाय में शूटिंग का जवाब दिया।
"आगमन पर, अधिकारियों को एक बड़ी भीड़ का सामना करना पड़ा और पता चला कि वे एक पार्टी में भाग लेने वाले क्षेत्र में थे," सार्जेंट। विभाग के प्रवक्ता इक्विनो थॉमस ने एक बयान में कहा।
थॉमस ने कहा कि एक शूटिंग पीड़ित व्यवसाय के बाहर पाया गया, जो एक शॉपिंग सेंटर में स्थित था, और घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया। पीड़िता के बारे में और कोई जानकारी जारी नहीं की गई।
थॉमस ने कहा कि तब से आठ और गोलीबारी पीड़ितों की पुष्टि हो चुकी है। अधिकांश पीड़ितों ने खुद को स्थानीय अस्पतालों में लाया और उनका इलाज किया गया जो गैर-जानलेवा चोटों के लिए प्रतीत होते हैं।
पुलिस ने कहा कि गोली मारने के मकसद और संदिग्ध की जांच की जा रही है।
थॉमस ने कहा, "प्रारंभिक जांच के आधार पर, ऐसा नहीं लगता है कि पीड़ितों को जानबूझकर निशाना बनाया गया था और यह भीड़-भाड़ वाले कमरे में संघर्ष से उपजा हो सकता है जो व्यवसाय की पार्किंग में फैल गया हो।"
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta