विश्व

हॉल्टम सिटी में गोलीबारी में 1 की मौत, 3 अधिकारी घायल

Neha Dani
3 July 2022 4:47 AM GMT
हॉल्टम सिटी में गोलीबारी में 1 की मौत, 3 अधिकारी घायल
x
उन्हें नुकसान पहुंचाने में सक्षम होने के साथ-साथ संदिग्ध पर नियंत्रण रखने की कोशिश कर रही है।"

टेक्सास के हाल्टम सिटी में शनिवार रात तीन पुलिस अधिकारियों सहित एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई और चार अन्य घायल हो गए।

सार्जेंट हाल्टम सिटी पुलिस के रिक अलेक्जेंडर ने एक ब्रीफिंग के दौरान कहा कि तीनों अधिकारियों को कोई जानलेवा चोट नहीं आई क्योंकि एक अधिकारी के दाहिने हाथ, उंगली और पैर में चोट लगी, दूसरे पुरुष अधिकारी को दोनों पैरों में चोट लगी और तीसरे अधिकारी को चोट लगी। ऊपरी जंघा।
अलेक्जेंडर ने कहा कि एक बुजुर्ग महिला ने 911 पर फोन किया था और पुलिस उस आवास पर पहुंची जहां अधिकारियों ने घटना के दौरान फायरिंग की। बुजुर्ग महिला को गैर-जानलेवा चोटें लगीं। घर में एक वयस्क महिला मृत पाई गई, सिकंदर ने कहा।
पुलिस ने कहा कि संदिग्ध बंदूकधारी को काले बालों वाला एक सफेद पुरुष बताया गया था, जो एक आत्म-प्रवृत्त बंदूक की गोली से मृत पाया गया था और उसके पास एक सैन्य शैली की राइफल थी। अभी तक पीड़ितों और शूटर के बीच संबंध का पता नहीं चल पाया है।
अलेक्जेंडर ने कहा, "मुख्य चिंता दृश्य को सुरक्षित कर रही है, हमारे अधिकारियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है, उन्हें नुकसान पहुंचाने में सक्षम होने के साथ-साथ संदिग्ध पर नियंत्रण रखने की कोशिश कर रही है।"

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta