विश्व

खाए, पिए और खिसके: बिना बिल चुकाए भाग निकले युवक

abhishek gahlot
30 Dec 2021 11:35 AM GMT
खाए, पिए और खिसके: बिना बिल चुकाए भाग निकले युवक
x

लंदन: चार ब्रिटिश नागरिक (British Citizen) अपनी हरकतों के चलते पूरे देश में फेमस हो रहे हैं. इन्हें फेमस करने का काम एक रेस्टोरेंट के मालिक (Restaurant Owner) द्वारा किया जा रहा है.

दरअसल, चारों ने लिवरपूल स्थित रेस्टोरेंट में अपनी पसंद का खाना तो खाया, लेकिन जब बारी बिल (Bill) चुकाने की आई तो सभी वहां से चुपचाप निकल लिए. हालांकि, बदकिस्मती से रेस्टोरेंट में लगे कैमरे में उनके चेहरे कैद हो गए.

बिल नहीं दिया, तो वायरल होंगे Photos

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, 'लॉस एमिगोस स्टीकहाउस और मैक्सिकन' नामक रेस्टोरेंट के मालिक (Restaurant Owner) ने एक फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) में चार ब्रिटिश नागरिकों की हरकत की जानकारी दी है.

पोस्ट में कहा गया है कि आरोपी रेस्टोरेंट का 100 पाउंड (करीब 10 हजार रुपये) का बिल जल्द से जल्द चुकाएं, वरना उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की जाएगी. इतना ही नहीं, चारों की फोटो भी सार्वजानिक की जाएंगी.

आरोपियों के पास हैं केवल इतने दिन

फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है कि आरोपियों के पास केवल सात दिन का समय है. यदि वो निर्धारित अवधि में बिल नहीं चुकाते, तो उनके खिलाफ न केवल कानूनी कार्रवाई की जाएगी बल्कि उनके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए जाएंगे. वैसे, भले ही अभी चारों के चेहरे सामने न आए हों, उनकी आलोचना जरूर शुरू हो गई है.

लोगों का कहना है कि ऐसा करने वालों को सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा किया जाना चाहिए.

बिना बिल चुकाए खा दिए इतना सब

आरोपियों ने रेस्टोरेंट में चार लोगों के लिए टेबल बुक की थी और तरह-तरह के आइटम ऑर्डर किए थे. जैसे कि बीबीक्यू चिकन विंग्स, नाचोस, बर्गर और एक सीबेस, San Miguel के तीन पाइंट और पांच डाइट कोक. इस तरह उन्हें कुल 96.20 पाउंड का बिल चुकाना था, लेकिन वो चमका देकर भाग निकले.

होटल के मालिक ने जब इस घटना के बारे में फेसबुक पर पोस्ट किया, तो उन्हें काफी लोगों का समर्थन मिला. लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि अगर आरोपी बिल नहीं चुकाते तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी ही चाहिए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta