विश्व

संबंध बनाने के बाद बॉयफ्रेंड ने किया ब्लॉक, महिला ने उठाया ऐसा कदम कि खुद हो गई अरेस्ट

abhishek gahlot
30 Dec 2021 10:12 AM GMT
संबंध बनाने के बाद बॉयफ्रेंड ने किया ब्लॉक, महिला ने उठाया ऐसा कदम कि खुद  हो गई अरेस्ट
x

एडिलेड: ऑस्ट्रेलिया (Australia) से एक अजीबोगरीब मामला (Weird News) सामने आया है, जहां एक महिला पर अपने बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी देने और ब्लैकमेल (BlackMail) करने का आरोप लगा है. दरअसल, महिला को उसके बॉयफ्रेंड ने सेक्स करने के बाद सोशल मीडिया पर ब्लॉक (Boyfriend blocked After Sex ) कर दिया.

इससे महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी दे दी. इतना ही नहीं महिला ने उस पर रेप और प्रताड़ना जैसे संगीन आरोप भी लगाए.

महिला को किया गिरफ्तार

डेली मेल में छपी एक खबर के अनुसार, महिला ने बॉयफ्रेंड पर रेप और प्रताड़ना के आरोप लगाए. हालांकि जब ये मामला एडिलेड डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के पास पहुंचा तो कोर्ट ने उसके बॉयफ्रेंड को बेगुनाह करार दिया. लेकिन महिला को अपने बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

पैसे चुराने का भी लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया था कि उसके बॉयफ्रेंड ने 2017 में एडिलेड में बार और एक स्ट्रिप क्लब को हिट करने के लिए उसकी परमिशन के बिना उसके डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके $ 600 यानी करीब 45 हजार रुपये खर्च कर दिए.

महिला ने किया रेप होने का दावा

महिला ने दावा किया कि उसने शराब खरीदने के लिए भी डेबिट कार्ड का इस्तेमाल किया. उसने शराब इसलिए खरीदी ताकि महिला नशे की हालत में महिला के साथ रेप कर सके. महिला ने कोर्ट के सामने कहा कि 'मेरी सहमति से सेक्स नहीं किया गया. मेरे साथ रेप हुआ है.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta