Top
वीडियो

VIDEO: डिलीवरी ब्वॉय खुद खा रहा था खाना, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, फिर....

Admin1
22 Jan 2021 6:06 AM GMT
VIDEO: डिलीवरी ब्वॉय खुद खा रहा था खाना, किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, फिर....
x

घर पर खाना आर्डर करने की अपनी धुन होती है. कई लोगों को विचित्र घटना जैसे ब्वॉय का गलत जगह पर ऑर्डर पहुंचाना, अधूरे ऑर्डर की प्राप्ति से सामना हो चुका है. इन मुद्दों पर डिलीवरी कंपनियां तुरंत ध्यान देकर ग्राहक की चिंता दूर करती हैं और मामला संज्ञान में आने पर रकम वापस हो जाती है . लेकिन, ब्रिटेन में हाल की एक घटना ने ग्राहक और मैकडॉनल्ड्स दोनों की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है.

मैकडॉनल्ड्स की महिला ग्राहक ने 'जस्ट ईट' के डिलीवरी ब्वॉय को अपने घर के बाहर खाते हुए पकड़ लिया. दरअसल,
डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर को कैंसिल कर खुद खाने लगा
था. इस दौरान लंदन में घर के बाहर खाते हुए ब्वॉय का ग्राहक ने वीडियो बना लिया. बाद में वीडियो को महिला के भाई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर कर दिया.
डिलीवरी पार्टनर 'जस्ट ईट' को लिखते हुए भाई ने पोस्ट किया, "मेरी बहन ने वेबसाइट पर मैकडॉनल्ड्स के खाने का ऑर्डर दिया. ब्वॉय ने ऑर्डर को कैंसिल किया, उसके घर के बाहर बैठकर खा गया?" ट्विटर के साथ ही वीडियो अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल होने के बाद यूजर अलग-अलग रिएक्शन देने लगे. कुछ ने ब्वॉय को दूसरा ब्वॉय होने का अनुमान लगाया. अन्य यूजर ने अपने साथ घटी समान घटना को भी साझा किया. डिलीवरी कंपनी जस्ट ईट ने घटना के जवाब में आधिकारिक बयान जारी किया.
खबर के मुताबिक, "कंपनी अपने सभी ग्राहकों को सकारात्मक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है. जब हमारे मानक से निचले स्तर की कोई घटना का पता चलता है, तो हम हमेशा इसको दूर करने के लिए कदम उठाते हैं. जैसा कि बताया गया, हम इस घटना को सुनकर चिंतित हैं. हम जांच कर रहे हैं, उचित कार्रवाई करेंगे और ग्राहक के साथ भी संपर्क में हैं." प्रवक्ता ने आगे बताया, "ग्राहकों के दरवाजे पर खाना डिलीवरी करनेवाले ज्यादातर डिलीवरी ब्वॉय सीधे रेस्टोरेंट की तरफ से बहाल किए जाते हैं. लेकिन हम तीसरी पार्टी, कूरियर कंपनी, एजेंसी और निजी ठेकेदार की सेवा रेस्तरां की ओर से जिनके पास यह सेवा नहीं है लेते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it