Top
वीडियो

VIDEO: मनसे प्रमुख राज ठाकरे के कुत्ते जेम्स का निधन, अंतिम विदाई में हुए भावुक

Gulabi
29 Jun 2021 10:02 AM GMT
VIDEO: मनसे प्रमुख राज ठाकरे के कुत्ते जेम्स का निधन, अंतिम विदाई में हुए भावुक
x
मनसे प्रमुख राज ठाकरे के कुत्ते जेम्स का निधन

मनसे प्रमुख राज ठाकरे का 'लाडला' कुत्ता 'जेम्स' की मौत हो गई है. इस घटना ने राज ठाकरे काफी दुखी कर दिया है. राज ठाकरे जब 'जेम्स' को अंतिम विदाई दे रहे थे तो वह काफी भावुक नजर आए. उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ठाकरे के साथ-साथ पार्टी के लोग और परिवार के सदस्य भी मौजूद थे.

दरअसल, राज ठाकरे को कुत्तों से काफी प्रेम है. सोशल मीडिया और खबरों में भी कई बार राज ठाकरे कुत्तों के प्रति प्रेम को लेकर छाए रहते हैं. खासकर, जेम्स के साथ उनकी तस्वीरें कई बार सामने आ चुकी है. बताया जा रहा है कि 'जेम्स' पिछले कई सालों से राज ठाकरे के साथ था. लेकिन, सोमवार दोपहर तकरीबन 12 बजे उसकी मौत हो गई. 'जेम्स' के निधन से राज ठाकरे को गहरा झटका लगा. तभी तो काफी सम्मान के साथ उन्होंने उसकी अंतिम विदाई. देखें वीडियो…
काफी भावुक नजर आए राज ठाकरे

यहां आपको बता दें कि जेम्स का परेल कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया गया. जेम्स को जिस तरह से भावुक होकर राज ठाकरे अंतिम विदाई रहे थे उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को '@DhananjayDalvi5' नाम के यूजर ने शेयर किया है. बता दें कि राज ठाकरे के पास तीन कुत्ते थे बॉन्ड, शॉन और जेम्स. बॉन्ड और शॉन की पहले ही मौत हो चुकी थी, जबकि अब जेम्स भी इस दुनिया में नहीं रहा.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it