Top
वीडियो

विक्टर नेयुची ने फेंकी घातक यॉर्कर, देखता रह गया बल्लेबाज, ICC ने पोस्ट किया VIDEO

Gulabi
3 March 2021 9:08 AM GMT
विक्टर नेयुची ने फेंकी घातक यॉर्कर, देखता रह गया बल्लेबाज, ICC ने पोस्ट किया VIDEO
x
जिम्बाब्वे की टीम इस वक्त अफगानिस्तान के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही है

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की टीम इस वक्त अफगानिस्तान (Afganistan) के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही है. यह मुकाबला अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जाएद स्टेडियम में खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल खत्म होने तक जिम्बाब्वे ने इस मैच में अपनी पकड़ बनानी शुरू कर दी है, लेकिन इस मैच में अभी तक जिस चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं, वो है जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज विक्टर नेयुची (Victor Nyauchi) की बेहतरीन यॉर्कर गेंद.

आईसीसी ने शेयर किया वीडियो
इस मैच में अभी तक जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के गेंदबाज अफगानिस्तान के बल्लेबाजों पर भारी रहे हैं. खासकर विक्टर नेयुची (Victor Nyauchi) ने अपनी बेहतरीन यॉर्कर गेंद फेंकी, उन्होंने फैन्स को भी कायल कर दिया. आईसीसी (ICC) ने नेयुची की उस घातक गेंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह हशमतुल्लाह शाहिदी (Hashmatullah Shahidi) को अपनी बेहतरीन यॉर्कर से बोल्ड करते हुए नजर आ रहे हैं. नेयुची (Victor Nyauchi) की ये गेंद इतनी खतरनाक थी कि बल्लेबाज के दो स्टंप हवा में उड़ जाते हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
जिम्बाब्वे मैच में मजबूत


अफगानिस्तान (Afganistan) के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. जिम्बाब्वे (Zimbabwe) ने अफगानिस्तान की टीम को पहले दिन सिर्फ 47 ओवरों में 131 रन पर ऑल आउट कर दिया. जवाब में बल्लेबाजी करने आई जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की टीम ने दूसरे दिन 60 ओवर खत्म होने तक 6 विकेट खोकर 210 रन बना लिए हैं. इस मैच की पहली पारी में अभी तक जिम्बाब्वे की बढ़त 79 रन की हो चुकी है.
अफगानिस्तान के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड
अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे ( (Afganistan vs Zimbabwe) के बीच ये मैच अबु धाबी में खेला जा रहा है. पहली पारी में 131 रन पर ऑल आउट होने के बाद अफगानिस्तान के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया है. अबु धाबी में ये किसी भी मैच की पहली पारी में बना हुआ सबसे कम स्कोर है. इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ साल 2018 में 153 रनों पर ऑल आउट हुई थी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it