वीडियो

हार्डवेयर की दुकान लूटने के बाद चोर का डांस, CCTV फुटेज ने लोगों को चौंकाया

Neha Dani
20 April 2022 5:03 AM GMT
हार्डवेयर की दुकान लूटने के बाद चोर का डांस, CCTV फुटेज ने लोगों को चौंकाया
x
इसके बाद चंदौली पुलिस को सूचना दी गई. वे फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक हार्डवेयर स्टोर पर हुई डकैती का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है और सोशल मीडिया पर इसके वायरल होने का एक अजीबोगरीब कारण है. फुटेज में एक चोर को दिखाया गया है जो हार्डवेयर की दुकान को लूटने के इरादे से घुसा था, लेकिन वह अचानक डांस करने के मूड में आ गया. पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल इस 'नाचने वाले चोर' की तलाश में है.

दुकान में घुसकर चोरी हुई चोरी


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस हार्डवेयर की दुकान पर यह घटना हुई वह चंदौली बाजार में स्थित है. यह अंशु सिंह की दुकान है. घटना 16 अप्रैल की तड़के की है. चोर बिना ज्यादा मशक्कत के दुकान में घुसा और कैश काउंटर पर जो कुछ मिला उसे ले गया. तभी उसने दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा. हालांकि, इससे वह डरा नहीं. बल्कि उसे देखते ही वह नाचने लगा. क्या वह अपनी लूट का जश्न मना रहा था? खैर, इस सवाल का जवाब उसके पास ही है. फिलहाल, जांच जारी है. वायरल वीडियो में चोर का चेहरा मुश्किल से दिखाई दे रहा है क्योंकि उसने अपने मुंह पर कपड़ा बांध लिया था.
यहां देखें वायरल वीडियो:
अगले दिन सुबह जब मालिक अंशु सिंह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि शटर टूटा हुआ था. दुकान में घुसने के बाद उसने देखा कि उसकी दराज से नकदी भी गायब है. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उन्हें यह अजीबोगरीब फुटेज नजर आया. इसके बाद चंदौली पुलिस को सूचना दी गई. वे फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta