वीडियो

बीच के किनारे पोज मार रही थी महिला, फिर जो हुआ अचानक देख सब हैरान

Sandhya Yadav
23 Aug 2021 3:47 AM GMT
बीच के किनारे पोज मार रही थी महिला, फिर जो हुआ अचानक देख  सब हैरान
x
योगा करना सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है.

योगा करना सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है. मगर कई बार योगा करते हुए कुछ अलग पोज देने के चक्कर में लोगों के साथ अजीब हादसे घट जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी अगली बार योगा करने से पहले कई बार सोचेंगे. दरअसल हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, उसमें एक महिला समुद्र किनारे योगा करने में मशगूल थी. लेकिन इसी बीच उसके साथ कुछ ऐसा घटा कि उसे ये वाकया जिंदगी भर याद रहेगा.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक महिला को समुद्र किनारे योगा करते हुए देखा जा सकता है. मगर इसी दौरान कुछ इगुआना वहां आ जाती है. महिला को योगा करते देख उनमें से एक इगुआना उस पर अटैक कर देती है. इगुआना महिला की उंगली पर काट लेती है, जिसके बाद महिला उसे भगाने के लिए उस पर रेत फेंकती है. फिर वो अपने हाथ को उस जगह से गौर से देखती है, जहां पर इगुआना ने उसे काटा था.

यहां देखिए वीडियो-

यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और @bahamahoopyogi ने इसे 21 अगस्त को अपने ट्विटर पेज पर साझा किया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने कहा कि जब भी आप योगा करने का मन बना रहे हो तो ऐसी जगह ढूंढिए, जहां आपके साथ ऐसा हादसा न घट जाए. वहीं एक अन्ययूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से आपको हर जगह सावधानी बरतनी चाहिए वरना ऐसे नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहे.


आपको बता दें कि इगुआना दिखने में भले ही खतरनाक लगे, लेकिन असल में ये इंसानों के लिए नुकसानदेह नहीं हैं. यह एक दुर्लभ मामला है जहां एक इगुआना ने इंसान पर हमला किया है. कई देशों में लोग इगुआना को पालते हैं. इसलिए इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: लड़की के हाथ में आ गयी शख्स की जीभ, घबरा कर बेचारी ने किया ऐसा काम, ये प्रैंक वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it