वीडियो

सोशल मीडिया पर पति-पत्नी की नोकझोंक वाली वीडियो हुवा वायरल

Dev upase
5 Oct 2021 4:30 PM GMT
सोशल मीडिया पर पति-पत्नी की नोकझोंक वाली वीडियो हुवा वायरल
x
सोशल मीडिया पर पति-पत्नि की नोकझोंक वाली वीडियोज लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया पर पति-पत्नि की नोकझोंक वाली वीडियोज लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. इनका प्यार-मनुहार, लड़ाई-झगड़े, खट्टी-मीठी बहस देखने लायक होती है. कुछ वीडियो बहुत फनी होते हैं, जिन्हें देखकर खुद की हंसी पर कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल के दिनों में भी कुछ ऐसा ही सामने आया है. जिसे देखने के बाद आप भी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

अक्सर आपने देखा होगा कि कई बार पति कई बार अपनी पत्नी से बातें छुपाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें इस बात की कतई खबर नहीं होती है कि पत्नी उनके रग-रग से वाकिफ होती हैं. कहने का मतलब है पति डाल-डाल तो पत्नी पात-पात. कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों भी सामने आया है. जिसमें पति चोरी से मोबाइल में लड़कियों की फोटो देख रहा था, लेकिन पत्नी ने कुछ ऐसा जुगाड़ किया जिसके बारे में शायद पति ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा.
ये देखिए वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति-पत्नी आराम से सोफे पर लेटी हुई होती है. पत्नी ने पति के सिर की तरफ वाली दीवार पर अपने पैर रखे हुए हैं. उसने अपने पैरों के बीच अपना मिरर फंसा रखा है और वहीं पति मोबाइल पर लड़कियों की फोटो देख रहा होता है, लेकिन उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि पत्नी तो उसकी पल-पल की हरकतों पर नजर रखे हुए है.

इसके बाद पत्नी पूछती है कि क्या देख रहे हो, पत्नी की बात सुनकर पति जल्दी से अपनी स्क्रीन बदलता है और कुत्ते की फोटो दिखाने लगता. जिसे देखकर पत्नी गुस्से से आग बबूला हो जाती है और पैर घूमाकर उसे जोरदार मारती है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को Yağmur&Okan नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया. इसके साथ ही लोग कमेंट में लोग पत्नी के जुगाड़ (Jugaad Video) की तारीफ कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it