Top
वीडियो

बॉक्स में सुस्त पड़ा था सांप, अचानक एक्सपर्ट पर कर दिया हमला, फिर जो हुआ...देखें वीडियो

Admin1
16 March 2021 5:34 AM GMT
बॉक्स में सुस्त पड़ा था सांप, अचानक एक्सपर्ट पर कर दिया हमला, फिर जो हुआ...देखें वीडियो
x

अक्सर किसी चीज में एक्सपर्ट कहलाने वाले लोगों को भी बुरे अनुभवों से होकर गुजरना पड़ता है. कैलिफोर्निया में भी सांपों को पकड़ने वाले एक विशेषज्ञ को कुछ ऐसा ही बुरा अनुभव हुआ है. इस घटना के दौरान उनकी जान भी जा सकती थी. एक्सपर्ट ने अपने साथ हुई घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है जो काफी वायरल हो रही है. ये वीडियो क्लिप कैलिफोर्निया में द रेप्टाइल जू के संरक्षक जे ब्रूअर ने शेयर की है. जे ब्रूअर सांपों समेत कई रेप्टाइल जीवों के संरक्षक हैं और सोशल मीडिया पर काफी फेमस भी हैं. वे अक्सर जू में रहने वाले सांपों के वीडियो शेयर करते रहते हैं जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं.



बॉक्स में सुस्त पड़ा सांप, एक्सपर्ट जे ब्रूअर पर कर देता है हमला
हाल ही में जे ब्रूअर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है जैसे ही जे बॉक्स में सुस्त से पड़े हुए सांप को छेड़ते हैं वह बड़ी तेजी से उन पर हमला कर देता है. ये देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. दरअसल जिस अक्रामक तरीके से सांप ने जे ब्रूअर पर हमला किया वो काफी खतरनाक था. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए. हालांकि जे ब्रूअर ने अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए खुद को खतरनाक सांप का शिकार होने से बचा लिया.
पाइथन के अटैक से जे ब्रूअसर की मौत भी हो सकती थी
जे ब्रूअर ने बताया कि वह काफी खतरनाक पाइथन था, जिसके अटैक की वजह से उनकी मौत भी हो सकती थी. जे ब्रूअर ने इस क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह अनुभव काफी क्रेजी था. अभी उन्होंने इस हमले की सिर्फ एक झलक ही दिखाई है. पूरा वीडियो वे इंस्टाग्राम के वीडियो फीचर यानी आईजीटी पर शेयर करेंगे. बता दें कि इस वीडियो को अब तक 67 लाख से ज्यादा लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it