वीडियो

पीले रंग में रंग गया दूल्हा,परिजनों ने बनाया शादी को यादगार

Sandhya Yadav
7 Aug 2021 11:31 AM GMT
पीले रंग में रंग गया दूल्हा,परिजनों ने बनाया शादी को यादगार
x
किसी भी भारतीय शादी में हल्दी की रस्म काफी अहम होती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| किसी भी भारतीय शादी (Indian Wedding) में हल्दी की रस्म (Haldi Ritual) काफी अहम होती है. इसमें दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) के परिजन और दोस्त उन दोनों के चेहरे और हाथ-पैर पर हल्दी लगाकर नए जीवन की शुरुआत के लिए बधाई देते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दूल्हे (Groom Video) की हल्दी रस्म का वीडियो वायरल (Haldi Ritual Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Wedding Video) को देखकर यह समझना मुश्किल है कि वहां हल्दी की रस्म चल रही है या होली (Holi) खेली जा रही है. देखिए वेडिंग वीडियो (Wedding Video).

पीले रंग में रंग गया दूल्हा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Video) पर एक दूल्हे का वीडियो (Groom Video) खूब पसंद किया जा रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में दूल्हा स्टूल पर बैठा हुआ है और उसके दोस्त उस पर हल्दी उड़ेल रहे हैं. पहले तो वे प्यार से हल्दी लगाते हैं लेकिन फिर अचानक जोश में आ जाते हैं. दूल्हे के दोस्तों और भाइयों ने इस रस्म को खास बनाने की पूरी तैयारी कर रखी थी.

पानी से वहीं नहाया दूल्हा

दूल्हे के दोस्तों की मस्ती रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी. पहले तो वो पैकेट में भरी हल्दी को दूल्हे के सिर पर डालते रहे, फिर पानी से भरी एक बाल्टी ले आए. वीडियो में होने वाले दूल्हे राजा पीला कुर्ता पहने हुए हैं और आंखों पर काला चश्मा लगा रखा है. दूल्हे को हल्दी से रंगने के बाद दोस्त उस पर पानी की बाल्टी पलट देते हैं.

परिजनों ने बनाया यादगार

वीडियो (Wedding Video) में नजर आ रहे दूल्हे की मुस्कुराहट दिल जीतने वाली है. इस उबर कूल फैमिली ने आखिर में खूब पोज देकर जबरदस्त फोटोशूट (Groom Photoshoot) कराया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it