वीडियो

दुल्हन ने दूल्हे को फेंककर पहनाई वरमाला, देखें वायरल वीडियो

Sandhya Yadav
2 Aug 2021 6:30 AM GMT
दुल्हन ने दूल्हे को फेंककर पहनाई वरमाला, देखें वायरल वीडियो
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सोशल मीडिया पर आए दिनों शादियों से जुड़े कई वीडियोज सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दअरसल कई बार शादियों के दौरान कुछ ऐसे कमाल के लम्हें कैमरे में कैद हो जाते हैं, जिन्हें देख हर कोई मुस्कुराने लगता है. यही वजह भी है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. इन दिनों फिर से एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देख आपकी हंसी पक्का छूट जाएगी. इसके साथ ही आपके मन में ये सवाल भी उठेगा कि आखिरकार स्टेज पर ये हो क्या रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं. लेकिन दोनों के एक-दूजे को वरमाला पहनाने का तरीका इतना अजीब है कि जिसे देख हर कोई हैरत में पड़ जाएगा. वीडियो में दिख रहा है कि पहले तो दुल्हन-दूल्हे के सहरे पर वरमाला को फेंक देती है, जिसके बाद दूल्हा झुंझलाकर अपनी गर्दन को ऐसे हिलाता है कि उसका सेहरा और वरमाला दोनों नीचे गिर जाते हैं.

यहां देखिए वीडियो-

इसके बाद का नजारा भी कुछ ऐसा होता है, जिस पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. दरअसल इस बार दूल्हा भी दुल्हन के गले में को वरमाला दूर से फेंक देता है. फिर दूल्हा अपने बालों को ठीक करने लगता है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने ये वीडियो देखने के बाद लिखा कि भाई ये कौन सा समारोह चल रहा है.

इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किए. फेसबुक पर ये वीडियो 20 जुलाई के दिन सौरभ कश्यप नाम के यूजर ने शेयर किया है. सौरभ ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि इसमें गलती किसकी है लड़के की या फिर लड़की की. ये वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा इससे लगा लीजिए कि अब तक इस पर 45 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही 1300 अधिक लोगों ने इसे शेयर किया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it