वीडियो

क्यूट देवर को देखकर भाभी ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख लोग वाहवाही करते नहीं थकते

Sandhya Yadav
4 Oct 2021 4:53 AM GMT
क्यूट देवर को देखकर भाभी ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख लोग वाहवाही करते नहीं थकते
x
भाभी अपने क्यूट देवर के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | Devar Bhabhi News: देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच बॉन्डिंग देखने लायक होती है. हालांकि, ऐसा बेहद कम ही बार देखा गया है जब नई नवेली दुल्हन को छोटा देवर में मिल जाए. ऐसे में जब देवर बेहद छोटा होता है तो मां-बेटे जैसा रिश्ता देखने को मिलता है. मां की तरह भाभी (Devar Bhabi) भी अपने देवर का ख्याल रखती है और अपने देवर की फीलिंग को समझती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि भाभी अपने क्यूट देवर के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी.

क्यूट देवर को देखकर भाभी ने किया कुछ ऐसा

ज्यादातर घरों में दुल्हन जब विदाई के बाद ससुराल आती हैं तो देवर हमउम्र या फिर कुछ साल छोटा होता है. हालांकि, कुछ घरों में देवर (Devar Bhabhi) की उम्र बेहद ही कम होती है. ऐसे में भाभी अपने क्यूट देवर संग मस्ती-मजाक भी करती हैं. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला. वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान दुल्हन स्टेज पर बैठी हुई होती है और उसका क्यूट देवर उसके बगल में ही खड़ा होकर निहार रहा होता है.


स्टेज पर अपने पास बुलाया तो भागने लगा देवर

अपने छोटे देवर को देखकर भाभी बेहद ही क्यूट अंदाज में उसे अपनी पास बुलाती है, लेकिन वह हंसते हुए पीछे भागने लगता है. भाभी ने अपने क्यूट देवर को देखकर कई बार अपने पास बैठाने के लिए बुलाया, लेकिन वह हंसते हुए पीछे चला जा रहा था. देवर और भाभी के बीच यह क्यूट रिश्ता लोगों को खूब पसंद आया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर वेडिंग बेल्स नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it