वीडियो

पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा के 'तेरी काली एक्टिव दा' सॉन्ग यूट्यूब पर मचा रहा तहलका...देखें VIDEO

Triveni
29 Oct 2020 12:35 PM GMT
पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा के तेरी काली एक्टिव दा सॉन्ग यूट्यूब पर मचा रहा तहलका...देखें VIDEO
x
पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा के सॉन्ग 'पिंड दे गेढ़े ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. इस पंजाबी सॉन्ग का देसी अंदाज और लुक खूब पसंद किया जा रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) के सॉन्ग 'पिंड दे गेढ़े (Pind De Gerhe)' ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रखी है. इस पंजाबी सॉन्ग का देसी अंदाज और लुक खूब पसंद किया जा रहा है और अब यह जल्द ही तीन करोड़ के आंकड़े को छूने वाला है. रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) ने बहुत ही शानदार अंदाज में इस सॉन्ग को गाया है और उतना ही प्यारा इसका सेटअप भी है. इसको पंजाब के एक गांव में बहुत ही देसी अंदाज के साथ फिल्माया गाया है. इस पंजाबी सॉन्ग ने आज भी जबरदस्त धूम मचा रखी है.

पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) का यह सॉन्ग 'पिंड दे गेढ़े (Pind De Gerhe)' है. वैसे भी यह गाना शादी-ब्याह में जमकर चला है और मेरी काली एक्टिवा दा (Meri Kali Activa Da) वाली इसकी लाइनें तो सुपरहिट रही हैं. रुपिंदर हांडा का सॉन्ग 2015 में रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग को रुपिंदर हांडा ने गाया है और इसको कंपोज देसी क्रू ने किया है जबकि इसके लिरिक्स नरिंदर बाठ ने लिखे हैं.

रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) की पहली एल्बम 'मेरे हानिया' 2006 में रिलीज हुई थी. 35 वर्षीय रुपिंदर हांडा का जन्म हरियाणा के सिरसा में हुआ और उन्होंने एम. फिल कर रखी है. रुपिंदर हांडा ने पहली बार 3 साल की उम्र में परफॉर्म किया था. रुपिंदर हांडा जब भी अपना कोई सॉन्ग लेकर आती हैं तो यूट्यूब पर यह खूब धूम मचाता है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it