Top
वीडियो

PM मोदी ने पैर छूकर किया कार्यकर्ता का अभिवादन, तो देश की जनता ने कहा- 'इसे कहते हैं महानता'

Gulabi
24 March 2021 1:56 PM GMT
PM मोदी ने पैर छूकर किया कार्यकर्ता का अभिवादन, तो देश की जनता ने कहा- इसे कहते हैं महानता
x
पश्चिम बंगाल में जब से चुनाव का बिगुल बजा है, तभी से नेताओं द्वारा प्रचार शुरू हो चुका है

पश्चिम बंगाल में जब से चुनाव का बिगुल बजा है, तभी से नेताओं द्वारा प्रचार शुरू हो चुका है. इस समय सभी पार्टियों की निगाहें पश्चिम बंगाल पर है. यहां पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है. यहां एक चुनावी रैली के दौरान उस वक्त अद्भुत नजारा देखने को मिला जब कांथी के चुनावी मंच पर बीजेपी का एक कार्यकर्ता पीएम मोदी के पैर छूने आगे बढ़ा, तो पीएम मोदी भी पलटकर उनकी तरफ बढ़े और झुककर प्रणाम किया और उनके पैर छू लिए.

भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है. पार्टी ने आधिकारिक हैंडल से लिखा कि 'बीजेपी एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है. पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम नरेंद्र मोदी ने ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया'.

ये देखिए वीडियो

वीडियो के वायरल होने के बाद लोग भी कमेंट सेक्सन में जमकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर रहे हैं. किसी ने भाजपा की जीत को पक्का बताया, तो किसी ने भाजपा को संस्कृति एवं संस्कारों की पार्टी बताया, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री जी की महानता और बड़प्पन है जो ये दर्शाता है.






Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it