Top
वीडियो

'तुरंत मिला कर्मों का फाल'...कहावत समझने के लिए देखें ये VIDEO

Admin1
3 Feb 2021 11:01 AM GMT
तुरंत मिला कर्मों का फाल...कहावत समझने के लिए देखें ये VIDEO
x

इस दुनिया में कर्म के बदले फल मिलने का सिद्धांत है। जो इंसान जैसा कर्म करेगा, कहा जाता है कि उसे वैसा ही फल मिलता है। लेकिन कभी कभी ये कहावत इतनी सटीक हो जाती है कि लोग अचंभे में आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही वाकया दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर यूजर इस कहावत को याद कर रहे हैं।

मामला भारत में ही कहीं का है। यहां खेत में एक शख्स दोनाली बंदूक से एक चिड़िया का शिकार कर रहा है। वो उड़ती चिड़िया पर गोली चलाता है, उसी समय चिड़िया रफ्तार भरती हुई नीचे की ओर आती है और गोली चलाने वाले शख्स की आंख घायल कर देती है। वीडियो बना रहे शख्स ने कर्म के इंस्टेंट फल को रिकॉर्ड किया है जिसे इस वीडियो में देखा जा सकता है।
इस वीडियो को भारतीय वन सेवा में अधिकारी सुसांत एस नन्दा ने शेयर किया है। वीडियो को देखकर यूजर इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि जो जैसा कर्म करता है उसे वैसा फल मिल गया लेकिन यहां इंस्टेंट फल मिला। सुसांत ने इस वीडियो का कैप्शन भी यही दिया है - 'कर्मा'।


एक यूजर ने लिखा है इस अमानवीय काम के लिए तो इस शख्स को तुरंत ही फल मिलना था।
एक शख्स ने पूछा है कि क्या उसकी आंख चली गई।
एक यूजर ने लिखा है चलो एक आंख तो बच गई।
एक शख्स ने शोले फिल्म के डायलॉग को लिखा है - वो कहते हैं ना हमसे पूछे बिना यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता, यहां तो परिंदा ही घायल करके चला गया।
एक यूजर ने लिखा है कि हर एक्शन का रिएक्शन होता है, ये वही था।
ये वीडियो काफी देखा जा रहा है। इसे अब तक 65 हजार व्यूज मिल चुके हैं और करीब 5 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो पर अभी तक 700 रीट्वीट हो चुके हैं औऱ सैंकड़ों कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it