वीडियो

सोशल मीडिया पर एक रेस्क्यू वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

Dev upase
20 Aug 2021 6:05 PM GMT
सोशल मीडिया पर एक रेस्क्यू वीडियो जमकर वायरल हो रहा है
x
सोशल मीडिया पर एक रेस्क्यू वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिस अधिकारी और प्लेटफॉर्म पर खड़े एक शख्स ने मेट्रो की पटरियों पर गिरे एक व्यक्ति को बचाया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सोशल मीडिया पर आये दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियो हंसाते-रुलाते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है. वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों देखने को मिल रहा है जिसमें एक शख्स पटरियों पर गिरा पड़ा है. पर ट्रेन के आने से कुछ सेकंड पहले, दो लोगों ने अपनी जान जोखिम में डालकर उसे बचा लिया. ये वीडियो देख आप भी सिहर जाएंगे.

सोशल मीडिया पर एक रेस्क्यू वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिस ऑफिसर और प्लेटफॉर्म पर खड़े एक शख्स ने अमेरिका के न्यूयॉर्क के एक मेट्रो स्टेशन पर ट्रैक पर गिरे एक शख्स को बचाया. ट्रेन के आने से कुछ सेकंड पहले दोनों लोगों ने अपनी जान जोखिम में डालकर उसे सही समय पर पटरियों से बाहर निकाला.
ट्रैक पर कूद गया पुलिस ऑफिसर
न्यूयॉर्क सिटी पुलिस डिपार्टमेंट के शेयर किए गए इस वीडियो में, Bronx में एक शख्स को मेट्रो ट्रैक पर लेटा हुआ देखा गया. जैसे ही ट्रेन स्टेशन में घुसने वाली थी, वहां तैनात एक पुलिस ऑफिसर उस शख्स को बचाने के लिए ट्रैक पर कूद गया. ये देखकर वहां खड़ा एक यात्री भी पुलिस की मदद करने के लिए कूद पड़ा.
देखें वीडियो-

NYPD ने इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'NYPD पुलिस किसी भी कीमत पर न्यूयॉर्क के लोगों की मदद करती है.' उन्होंने आगे लिखा कि वह आदमी बेहोश हो गया था और पटरियों पर गिर गया था. सिटी पुलिस ने आगे लिखा, 'हम उस अच्छे नागरिक के भी आभारी हैं जिन्होंने साहसपूर्वक मदद की.'
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस रेस्क्यू वीडियो को लोग ना सिर्फ एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोग न्यूयॉर्क पुलिस ऑफिसर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सही समय पर उस शख्स का रेस्क्यू कर लिया गया.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it