वीडियो

WhatsApp में बदल गया बहुत कुछ, आपने किया चेक?

Admin1
4 Oct 2021 12:05 PM GMT
WhatsApp में बदल गया बहुत कुछ, आपने किया चेक?
x

नई दिल्ली: फेसबुक की इंस्टेंट चैट ऐप वॉट्सऐप बिना किसी संदेह के दुनिया में कम्युनिकेशन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला मैसेजिंग ऐप है. समय-समय पर वॉट्सऐप अपने फीचर्स को अपडेट करते रहता है. अब एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप अपने चैट मैसेज के लुक को अपडेट कर रहा है. वॉट्सऐप के अपडेटस को फॉलो करने वाले ऑनलाइन पब्लिकेशन WABetainfo के मुताबिक, वॉट्सऐप का एक नया बीटा वर्जन यूज़र्स के टेस्ट के लिए रिलीज हुआ है. इस नए बीटा वर्जन में चैट बबल्स को नया लुक दिया गया है. तो आइए हम जानते हैं कैसा है वॉट्सऐप का ये नया अपडेट…

वॉट्सऐप ऐप के चैट में क्या होगा बदलाव: वॉट्सऐप के चैट बबल अब इसके कोनों पर पहले से ज्यादा राउंडेड होगा. इसके अलावा WABetainfo के मुताबिक ये चैट बबल अब पहले से ज्यादा बड़ा भी होगा और इसके बैकग्राउंड कलर भी पहले से ज्यादा डार्क कलर में होगा.

ऑनलाइन पब्लिकेशन WABetainfo ने अपने इस रिपोर्ट के साथ अपडेट का तुलना करते हुए एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

किस प्लेटफार्म पर हुआ है ये अपडेट
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपडेट सिर्फ iPhone यूज़र्स के लिए ही हुआ है. इसका मतलब ये है कि iPhone यूज़र्स के लिए ही अभी ये अपडेट उपलब्ध होगा. एंड्रायड प्लेटफार्म के लिए इस अपडेट की कोई रिपोर्ट नहीं है. एंड्रायड यूजर्स को इस अपडेट के लिए फिलहाल वेट करना होगा.
आने वाले अपडेट:
इसके अलावा वॉट्सऐप नए प्राइवेसी फीचर पर भी काम कर रहा है, जिसमें यूज़र्स अपने प्रोफाइल पिक्चर और लास्ट सीन को अपने कॉन्टैक्ट लिस्ट में से कुछ सेलेक्टेड कॉन्टेक्ट्स के लिए हाईड कर सकते है. इसे इस महीने की शुरुआत में WABetainfo द्वारा iOS के लिए ट्रैक किया गया था. अब रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप अब इस फीचर को एंड्रायड के लिए भी टेस्ट कर रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it