एनाकोंडा को नंगे हाथों से पकड़ा और कर दिया किस

Khushboo Dhruw
21 Nov 2023 12:24 PM GMT

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, इंटरनेट एक साहसी वन्यजीव मुठभेड़ से भरा हुआ प्रतीत होता है जो एक व्यक्ति के असाधारण साहस और कौशल को दर्शाता है। हृदय-विदारक फुटेज उस क्षण को कैद कर लेता है जब एक निडर आदमी अपने नंगे हाथों का उपयोग करके एक विशाल एनाकोंडा को सफलतापूर्वक पकड़ लेता है। यह वीडियो मूल रूप से मियामी, फ्लोरिडा के एक चिड़ियाघर के संरक्षक माइक होल्स्टन द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था।

‘द रियल टार्ज़न’ के नाम से भी मशहूर होल्स्टन ने इस वीडियो से व्यापक ध्यान आकर्षित किया है। वायरल वीडियो में होल्स्टन को एनाकोंडा के पास सावधानी से आते हुए दिखाया गया है जो अपने प्राकृतिक आवास में बसा हुआ है। एक समय पर, वह अवसर का लाभ उठाता है और सराहनीय सटीकता और नियंत्रण कौशल दिखाते हुए कुशलता से सांप को पकड़ लेता है।

दर्शक, संभवतः साथी साहसी या खड़े लोग, आश्चर्य के मिश्रण के साथ प्रतिक्रिया करते हैं क्योंकि आदमी सर्प से कुश्ती लड़ता है। जैसे कि वह पर्याप्त नहीं था, आदमी एनाकोंडा के सिर पर एक चुंबन देता है। वीडियो के अंत में वह अपने दोनों हाथों का इस्तेमाल कर एनाकोंडा को उठा लेता है.

वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “क्या और अभियान. वेनेज़ुएला के एक राक्षस एनाकोंडा को सफलतापूर्वक पकड़ा गया।” यहां वह वीडियो देखें जहां आदमी नंगे हाथों से एनाकोंडा पकड़ता है:

A post shared by Mike Holston (@therealtarzann)

लगभग पांच दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 11.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इसने कई टिप्पणियाँ भी आकर्षित की हैं। नेटिज़न्स ने वीडियो पर अपना दुख साझा करने के लिए ख़ुशी से पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में ले लिया।

माइक होल्स्टन की बहादुरी की सराहना करते हुए एक यूजर ने लिखा, “शायद इस ग्रह पर सबसे बहादुर अश्वेत व्यक्ति।” वीडियो पर अन्य टिप्पणियों में शामिल हैं, “यह बेहद प्रभावशाली है,” “चुंबन के साथ अंत,” सहित कई अन्य।

Khushboo Dhruw

Khushboo Dhruw

    Next Story