त्रिपुरा

घर से 50 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद

Khushboo Dhruw
7 Dec 2023 4:25 PM GMT
घर से 50 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद
x

त्रिपुरा : कैलाशहर थाने क्षेत्र में 50 वर्षीय उम्र के एक व्यक्ति का लटकता हुआ शव उसके घर से बरामद किया गया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गयी। जानकारी के मुताबिक मृतक और उसकी पत्नी के बीच अकसर बहस हुआ करता था। घटना वाले दिन पत्नी से झगड़ कर उसे किचन से निकाल कर दरवाजा बंद कर आत्महत्या कर लिया।

घटना की जानकारी में मृतक की पत्नी ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से बिकास सरकार शराब के नशे में घर आता था और बिना वजह तोड़फोड़ करता था. इसके अलावा उन्होंने घर को गर्म भी नहीं होने दिया. जिससे उनका खाना-पीना पूरी तरह से बंद हो जाता है। आज सुबह जब कल्पना सरकार चावल बनाने गयी तो विकास सरकार ने अपनी पत्नी को खाना बनाने से रोक दिया. यहां तक ​​कि विकास सरकार ने अपनी पत्नी को किचन से बाहर निकाल दिया और किचन का दरवाजा बंद कर लिया.

कुछ देर बाद जब उसकी पत्नी ने रसोई का दरवाजा बंद देखा तो उसे संदेह हुआ और उसने दरवाजा खोला तो अपने पति को फंदे से लटका हुआ पाया। इसके बाद वह चीखने-चिल्लाने लगा तो स्थानीय लोग मौके पर आकर जमा हो गये. लेकिन विकास सरकार ने आत्महत्या करने का फैसला क्यों किया यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

घटना की सूचना मिलने पर कैलाशहर थाने का बड़ी संख्या में पुलिस बल और टीएसआर बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत का असली कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।

Next Story