Top News

टैरो राशिफल : 30 सितंबर 2020

Admin2
30 Sep 2020 2:02 AM GMT
टैरो राशिफल : 30 सितंबर 2020
x

टैरो राशिफल 

टैरो राशिफल : 30 सितंबर 2020

मेष:

आपके जीवन में तेजी से और परिवर्तन होंगे। यदि आप नवीन कार्य योजना तैयार कर रहे हैं तो मित्रवर्ग आपकी सहायता के लिए खुलकर आगे आएगा। आपको इस वक्‍त अपने परिवार के साथ मिलकर रहने की जरूरत है। इससे आपको फायदा होगा और निवेश में काम बनेगा।

वृषभ:

आमदनी को उच्च बनाने में समय लग सकता है। आर्थिक स्थिति कमजोर होते हुए भी काम चलता रहेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी। दांपत्‍य जीवन में आपके कोई परेशानी आ सकती है। मगर आप निराश न हों। आपका समय भी अच्‍छा आ जाएगा।

मिथुन:

आपके मन में भी उत्साह का संचार रहेगा किंतु फिर भी यदा-कदा आशंकाएं बनी रहेंगी। आपका क्रोध बनी बनाई बात को बिगाड़ सकता है। क्रोध को काबू में रख पाना इंसान की सबसे बड़ी कला होती है। धैर्य से सभी कार्य पूर्ण होंगे।

कर्क:

वर्तमान स्थिति के अनुसार आपके व्यवसाय में उन्नति होती दिख रही है। इस दौरान आप खरीद फरोख्त कर सकते हैं। आपके आकर्षण से दूसरे प्रभावित होंगे। आपका उत्‍साह बढ़ेगा और कार्य पूर्ण होंगे।

सिंह:

पारिवारिक मामलों में आप समझदारी से कार्य लें, वैवाहिक संबंधों में कटुता आ सकती है। मदिरापान से दूर रहना आपके लिए हितकर रहेगा। इस वक्‍त सेहत को लेकर कोई गलत काम आपको मुश्किल में डाल सकता है और आपक परेशानी बढ़ सकती है।

कन्या:

आपको जरा व्यवहारिक होने की जरूरत है। अति भावुकता आपको नुकसान पहुंचा सकती है। असंतुलित भोजन आहार के कारण, स्वास्थ्य संबंधी परेशानी आएगी। आपको अपनी सेहत पर ध्‍यान देने की जरूरत है और साथ में अच्‍छा भोजन भी करने की जरूरत है।

तुला:

आपको अपनी नौकरी या व्यवसाय में कुछ अप्रत्याशित समय का सामना करना पड़ सकता है। किसी विशेष कार्य में विफलता के कारण मन में खिन्नता रहेगी। आप इससे परेशान न हों और मन लगाकर अपना काम करें और आगे बढ़ते रहें।

वृश्चिक:

परिस्थितियां आपके हाथ से निकलती लगेंगी किंतु सब कुछ आपके अनुकूल भी हो जाएगा। मांगलिक आयोजनों में भाग लेंगे। परिवार के साथ आपका मन लगेगा और हर प्रकार का सहयोग आपको अपने परिवार से मिलता रहेगा।

धनु:

आप नई चीजों को लेकर अपने आपको उत्साहित नहीं कर पाएंगे। शीघ्र ही आपको की गई गलती का अहसास होने लगेगा। स्वास्थ्य नरम रहेगा। सेहत पर ध्‍यान दें, नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है और मुश्किल में पड़ सकते हैं।

मकर:

व्यापारिक कार्यों में प्रतिकूलता देखने को मिलेगी। आप महत्वपूर्ण परियोजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं। साझेदारी में सावधान रहें। ऐसा करने से पहले आपको सभी पहलुओं को भली भांति सोच लेना चाहिए।

कुंभ:

आपका कार्य कौशल देखने लायक होगा। नई-नई योजनाओं के क्रियान्वन पर ध्यान केंद्रित रहेंगा। बेहतर निवेश के लिए तुरंत कदम उठाएं। आपके लिए इस वक्‍त लाभ के योग है। परिवार में आनंद रहेगा।

मीन:

आपकी ऊर्जा, करिश्मा, प्रभावशीलता इस समय शीर्ष स्तर पर बने हुए हैं। उदर विकार, पित्त विकार या ब्लड प्रेशर परेशान करेगा। मन में किसी बात को लेकर तनाव बढ़ सकता है। परेशान न हों और अपने काम पर फोकस करें।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it