प्रौद्योगिकी

WhatsApp न्यूज़: होने जा रहा ये....

jantaserishta.com
3 July 2022 5:08 AM GMT
WhatsApp न्यूज़: होने जा रहा ये....
x

न्यूज़ क्रेडिट:आजतक 

नई दिल्ली: WhatsApp ने कुछ समय पहले इमोजी रिएक्शन फीचर ऐड किया था. इससे यूजर्स किसी मैसेज पर इमोजी से रिएक्ट कर सकते हैं. अब नई रिपोर्ट के अनुसार, इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp इसके अपडेटेड वर्जन को जारी कर रहा है.

इसको लेकर वॉट्सऐप के नए फीचर्स पर रखने वाली साइट WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि अभी तक यूजर्स को लाइक, लव, सेड जैसी 6 इमोजी मिलती थीं. लेकिन, नए फीचर से यूजर्स कीबोर्ड पर दी गई किसी भी इमोजी से रिएक्ट कर पाएंगे.
Meta के मैसेजिंग ऐप के इस फीचर को फिलहाल सभी के लिए जारी नहीं किया गया है. इसे भी एंड्रॉयड और iOS के कुछ वॉट्सऐप बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया जा रहा है. वेबसाइट के अनुसार, इस फीचर को एंड्रॉयड के WhatsApp बीटा वर्जन 2.22.15.6, 2.22.15.7 और iOS ऐप के बीटा वर्जन 22.14.0.71 के लिए जारी किया जा रहा है.
इस फीचर को लेकर WABetaInfo ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. वेबसाइट पर कहा गया है कि आपके वॉट्सऐप के लिए ये फीचर एनेबल किया गया है इसको वेरिफाई करने के लिए आपको किसी मैसेज पर रिएक्ट करना होगा.
अगर आपको रिएक्शन ट्रे में एक प्लस आइकन मिलता है तो इसका मतलब आप किसी भी इमोजी से मैसेज पर रिएक्ट कर सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, प्लस आइकन पर टैप करने पर वॉट्सऐप एंड्रॉयड बीटा वर्जन में इमोजी कीबोर्ड आ जाता है.
वॉट्सऐप बीटा iOS पर इसके लिए ड्रैगेबल सेक्शन मिलता है. हालांकि, अभी नया मैसेज रिएक्शन फीचर कुछ बीटा टेस्टर के लिए ही उपलब्ध है. माना जा रहा है कि आने वाले समय में इसे ज्यादा यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta