प्रौद्योगिकी

टिकटॉक ने इन-ऐप शॉपिंग फीचर की टेस्टिंग शुरू की

jantaserishta.com
12 Nov 2022 10:52 AM GMT
टिकटॉक ने इन-ऐप शॉपिंग फीचर की टेस्टिंग शुरू की
x
सैन फ्रांसिस्को (आईएएनएस)| चीनी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक ने अपने इन-ऐप शॉपिंग फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है, जिससे यूजर्स सीधे ऐप के अंदर ही खरीदारी कर सकेंगे।
द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, नए फीचर को यूएस मार्केट में रिलीज करना शुरू हो गया है। मंच के प्रवक्ता लौरा पेरेज ने कहा कि नए फीचर ने अमेरिका में परीक्षण शुरू कर दिया है, लेकिन कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने अमेरिकी व्यवसायों को नए खरीदारी कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है, जो अंतत: अंतरराष्ट्रीय विक्रेताओं तक विस्तारित होगा।
रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अतिरिक्त, प्लेटफॉर्म ने यूएस-आधारित पूर्ति केंद्रों में पदों के लिए काम पर रखना शुरू कर दिया है, जो क्लाइंट रिटर्न और वेयरहाउसिंग को संभालेगा।
नौकरी लिस्टिंग में से एक ने कहा, "ई-कॉमर्स उद्योग ने हाल के वर्षो में जबरदस्त वृद्धि देखी है और प्रमुख इंटरनेट कंपनियों के बीच एक प्रतिस्पर्धा वाला स्थान बन गया है और इसके भविष्य के विकास को कम करके नहीं आंका जा सकता है।"
इसमें कहा गया है, "वैश्विक स्तर पर लाखों वफादार उपयोगकर्ताओं के साथ, हमारा मानना है कि टिकटॉक हमारे उपयोगकर्ताओं को एक नया और बेहतर ई-कॉमर्स अनुभव प्रदान करने के लिए एक आदर्श मंच है।"
इससे पहले, कंपनी ने पुष्टि की थी कि वह वयस्कों के लिए लाइव स्ट्रीम शुरू कर रही है और अपने प्लेटफॉर्म पर लाइवस्ट्रीम के लिए न्यूनतम आयु की आवश्यकता को भी बढ़ा रही है।
वर्तमान में, लाइव होस्ट करने के लिए लोगों की आयु 16 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए। 23 नवंबर से न्यूनतम आयु 16 से बढ़ाकर 18 वर्ष की जाएगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta