प्रौद्योगिकी

Moto Buds और Buds+में मिल रहा हैं शानदार डिस्काउंट ,जानें ऑफर्स और डिटेल्स

Khushboo Dhruw
16 May 2024 2:19 AM GMT
Moto Buds और Buds+में मिल रहा हैं शानदार डिस्काउंट ,जानें ऑफर्स और डिटेल्स
x
नई दिल्ली। मोटोरोला के दो नई TWS हाल ही भारत में लॉन्च किए गए थे। इन दोनों इयरफोन को अब सेल पर उपलब्ध कराया जा रहा है। ये डिवाइस प्लिपकार्ट और मोटोरोला के माध्यम से सेल पर जाएंगे। फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन, डायनेमिक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट, ट्रिपल माइक सिस्टम और वॉटर-रिपेलेंट डिजाइन जैसी सुविधाएं मिलती है।
Moto Buds और Buds+ की कीमत
कीमत की बात करें तो लॉन्च मोटो बड्स की कीमत 4,999 और मोटो बड्स+ की कीमत 9,999 रुपये तय की गई है।
मोटो बड्स और मोटो बड्स+ को आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और Motorola.in पर खरीदा जा सकता है। इस सेल के दौरान दोनों डिवाइस की कीमतों में कटौती की गई है।
जिसमें मोटो बड्स को 1000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 3,999 रुपये पेश किया गया है। वहीं मोटो बड्स+ की कीमत 2000 रुपये कम कर दी गई है, जिसके बाद आप इसे 7,999 रुपये की प्रभावी पर खरीद सकते हैं।
Moto Buds को तीन पैनटोन-क्यूरेटेड कलर ऑप्शन- कोरल पीच, ग्लेशियर ब्लू और स्टारलाइट ब्लू में किया गया है। इसे कीवी ग्रीन विकल्प में भी जल्द ही पेश किया जाएगा।मोटो बड्स+ को सैंड और फॉरेस्ट ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।
मोटो बड्स के स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो बड्स 50dB ANC तक सपोर्ट करते हैं और मोटो बड्स+ 46dB ANC तक सपोर्ट करते हैं।इसके साथ ही इन इयरफोन में नॉइज कैसिलेशन के तीन प्रीसेट मोड मिलते हैं।
मोटो बड्स+ को 'साउंड बाय बोस' टैग के साथ डॉल्बी हेड ट्रैकिंग फीचर मिलता है जो आफके सिर की गतिविधियों के आधार पर ऑडियो को एडजस्ट करने में मदद करता है।
मोटो बड्स में आपको सिंगल 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर्स मिलते हैं, जबकि मोटो बड्स + डुअल डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं, जिनमें 11mm वूफर और 6mm ट्वीटर भी मिलता है।
दोनों डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट मिलता है। मोटो बड्स और मोटो बड्स+ दोनों के पास हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन है। ये डिवाइस ENC के साथ ट्रिपल माइक सिस्टम को सपोर्ट करते हैं।
बैटरी लाइफ की बात करें तो मोटो बड्स में कुल 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ और मोटो बड्स+ में 38 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।
Next Story