खेल

जिम्बाब्वे-बांग्लादेश पहला वनडे, रिचर्ड नगारवा का अनोखा जश्न

Gulabi
17 July 2021 3:20 PM GMT
जिम्बाब्वे-बांग्लादेश पहला वनडे, रिचर्ड नगारवा का अनोखा जश्न
x
नगारवा ने लूट ली महफिल

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) को हाल में ही बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ इकलौते टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है. अब वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भी बांग्ला टाइगर्स ने 155 रन की धमाकेदार जीत है.

लिटन ने दिलाई BAN को जीत
लिटन दास (Liton Das) के 102 रनों की बदौलत बांग्लादेश (Bangladesh) ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 276 रन बनाए. जिसके जवाब में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) की टीम महज 28.5 ओवर में 121 रन पर ऑल आउट हो गई.
नगारवा ने लूट ली महफिल
हांलाकि इस मुकाबले में लिटन दास (Liton Das) का ही जलवा रहा, उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से भी नवाजा गया, लेकिन जिम्बाब्वे (Zimbabwe) फास्ट बॉलर रिचर्ड नगारवा (Richard Ngarava) के अनोखे सेलिब्रेशन ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.
जूते से किया फोन
19वें ओवर की चौथी गेंद पर जैसे ही रिचर्ड नगारवा (Richard Ngarava) ने मोसद्देक हुसैन (Mosaddek Hossain) का विकेट लिया, वैसे ही उन्होंने अपना जूता निकालकर इशारों इशारों में नंबर डायल किया और कॉल करने लगे.
तबरेज शम्सी ने की शुरुआत
जूता उठाकर फोन लगाने की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने की थी. इसके बाद जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के गेंदबाज ल्यूक जोंगवे (Luke Jongwe) ने इस तरह के सेलिब्रेशन को कॉपी किया था. अब रिचर्ड नगारवा (Richard Ngarava) ने इस प्रथा को आगे बढ़ाया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta