खेल

युजवेंद्र चहल ने शेयर की मंगेतर धनश्री की खूबसूरत सी फोटो, इंस्टाग्राम पर लिखा ये कमेंट

Neha
13 Nov 2020 11:13 AM GMT
युजवेंद्र चहल ने शेयर की मंगेतर धनश्री की खूबसूरत सी फोटो, इंस्टाग्राम पर लिखा ये कमेंट
x

FILE PIC 

टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियों बटोरते रहते हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियों बटोरते रहते हैं। इसका कारण हैं उनकी मंगेतर धनश्री, जिनके साथ अक्सर ही चहल फोटो शेयर करते हैं और अपना दिल का हाल बयां करते दिखाई देते हैं। धनश्री खुद एक कोरियोग्राफर हैं और आए दिन वो अपने डांस स्टेप को लेकर चर्चा में रहती हैं। धनश्री आईपीएल मे भी चहल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को चीयर करने पहुंची थी। आईपीएल 2020 के खत्म होने के बाद चहल ने धनश्री के साथ एक फोटौ को शेयर किया है, जिस पर राहुल तेवतिया मजे लेते हुए नजर आए हैं।


चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर मंगेतर धनश्री के साथ एक फोटो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'मेरा घर और मेरा एडवेंचर एक ही जगह पर' चहल के फोटो डालने के बाद उनके रणजी टीम के साथी खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने मजे लेते हुए लिखा, 'इसको चिन मारी अभी तक या नहीं।' बता दें कि राहुल तेवतिया और चहल दोनों ही हरियाणा की टीम की तरफ से एकसाथ खेलते हैं और एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।




राहुल तेवतिया का प्रदर्शन इस सीजन काफी शानदार रहा था और उन्होंने आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए 14 मैचों में 139.34 के स्ट्राइक रेट से 255 रन बनाए थे और 10 विकेट भी अपने नाम की थी। राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में 5 छक्के लगाकर राजस्थान को यादगार जीत दिलाई थी और उसी के चलते वो काफी सुर्खियों में भी रहे थे।






Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it