खेल

भारत-न्यूजीलैंड में से कौन जीतेगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब को लेकर युजवेंद्र चहल ने दिया जवाब

Chandravati Verma
7 Jun 2021 3:41 PM GMT
भारत-न्यूजीलैंड में से कौन जीतेगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब को लेकर युजवेंद्र चहल ने दिया जवाब
x
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी डब्ल्यूटीसी फाइनल के नतीजे को लेकर अपनी राय दे चुके हैं। यह भी माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का कीवी टीम को फाइनल में फायदा मिल सकता है। हालांकि, भारत के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की राय बिलकुल अलग है। चहल ने डब्ल्यूटीसी के फाइनल की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले खिताब को अपने नाम करने में सफल रहेगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए चहल ने कहा, 'दोनों ही टीमें मजबूत हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के टाइटल को जीतने में कामयाब रहेगा। वहां पर सीमिंग कंडिशंस होंगी। वर्ल्ड की दो बेस्ट टीमें फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगी, भारत के पास विश्व के सबसे अच्छे तेज गेंदबाज हैं, तो यह डब्ल्यूटीसी के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लस प्वॉइंट रहेगा।' भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल मैच 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन में खेला जाएगा।
चहल ने कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से मैं अपनी टर्न का इंतजार कर रहा हूं। मेरा काम है प्रदर्शन करना। मैंने खुद को लिमिटेड ओवर क्रिकेट और आईपीएल दोनों जगह पर ही साबित किया है। मैं अब पहले से ज्यादा समझदार हो गया हूं। मैं जानता हूं कि प्रेशर किस तरह का होता है और उसको कैसे हैंडल किया जाता है। मैं किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी कर सकता हूं। जाहिर तौर पर मैं हर रोज सीख रहा हूं।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta