खेल

अपनी मंगेतर धनश्री के साथ दुबई में है युजवेंद्र चहल... सोशल मीडिया पर पोस्ट की ये तस्वीर

Bharti
9 Nov 2020 11:22 AM GMT
अपनी मंगेतर धनश्री के साथ दुबई में है युजवेंद्र चहल... सोशल मीडिया पर पोस्ट की ये तस्वीर
x
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना एलिमिनेटर में हार के साथ टूट गया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना एलिमिनेटर में हार के साथ टूट गया. बैंगलोर की टीम हार गई हो लेकिन अगले सीजन में टीम और मजबूती से वापसी करेंगी इसका विश्वास फैंस को है. हालांकि टीम की हार के बाद भी आरसीबी के सभी खिलाड़ी वापस नहीं लौटे हैं. बैंगलोर के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी मंगेतर धनश्री के साथ दुबई में है.

चहल और धनश्री की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है और इन दोनों ने फैंस के दिलों में बेहद खास जगह बना ली है. अक्सर यह दोनों एक साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नजर आते है

धनश्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर चहल के साथ स्टोरी अपलोड की है. एक स्टोरी में जहां धनश्री दुबई में हो रही बारिश का नजारा दिखा रही है वहीं अपनी दूसरी स्टोरी में वह चहल के साथ बुमेरांग (boomerang) करती हुई नजर आई. इस बुमेरांग में चहल और धनश्री बहुत क्यूट लग रहे हैं और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सफर समाप्त हो गया है. सीजन के शुरुआती मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद आरसीबी की टीम टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर सकी. आरसीबी ने पहले 10 मैचों में से सात में जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह बनाई लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद से मात खाकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it