खेल

अंतरिक्ष पहुंचा युवराज का बल्ला...यकीन न हो तो देखें VIDEO

Bharti sahu
25 Dec 2021 4:14 PM GMT
अंतरिक्ष पहुंचा युवराज का बल्ला...यकीन न हो तो देखें VIDEO
x
भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का ऐतिहासिक बल्ला अंतरिक्ष में भेजे जाने वाला अब तक का पहला बल्ला बन गया है.

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का ऐतिहासिक बल्ला अंतरिक्ष में भेजे जाने वाला अब तक का पहला बल्ला बन गया है. युवराज के उस बल्ले को पृथ्वी से अंतरिक्ष में भेजा गया, जिसका इस्तेमाल उन्होंने ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ 2003 के वनडे मैच में अपना पहला शतक लगाने के लिए किया था.

अंतरिक्ष पहुंचा युवराज का बल्ला
इसकी पहल पिछले हफ्ते एशिया के एनएफटी बाजार कोलेक्सियन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर के सहयोग से किया गया था. कंपनी ने युवराज के एनएफटी को जारी करने के लिए उनके साथ भागीदारी की है. इसके अलावा, युवराज के बल्ले को अंतरिक्ष में भेजकर वीडियो के माध्यम से प्रशंसकों को आकर्षित किया जाएगा, क्योंकि यह अंतरिक्ष में भेजा जाने वाला पहला बल्ला बन गया है. वीडियो कोलेक्सियन की आधिकारिक वेबसाइट पर दिसंबर के अंतिम सप्ताह में अपलोड किया जाएगा.
काफी खुश हैं युवराज
इसे लेकर युवराज ने कहा, मैं विशेष रूप से कोलेक्सियन पर अपनी पहली एनएफटी अंतरिक्ष यात्रा साझा करने के लिए उत्साहित हूं. इस तरह के एक नए मंच पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ना रोमांचक है और मेरे पहले शतकीय बल्ले की तरह अपनी कुछ सबसे कीमती चीजों को साझा करने के लिए उत्सुक हूं.' उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा अपने प्रशंसकों के करीब रहना चाहता हूं और मैं कोलेक्सियन के साथ साझेदारी करके खुश हूं कि मैं अपनी क्रिकेट यात्रा से इन कीमती चीजों को उन लोगों के साथ साझा करने में सक्षम हूं, जिन्होंने मुझे हर कदम पर प्यार और प्रोत्साहित किया है.'
एनएफटी में क्रिकेटर का 3डी संस्करण होगा और साथ ही उनके प्रिय प्रशंसकों के लिए उनके हस्ताक्षर किए गए पहले शतकीय बल्ले को उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा, युवराज के सभी एनएफटी के लिए एक वर्चुअल एनएफटी संग्रहालय भी बनाया जाएगा, जहां उनके प्रशंसक उनके जीवन की यात्रा का हिस्सा बन सकेंगे. क्रिकेटर के साइन किए गए मर्चेंडाइज को एनएफटी के रूप में प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta