खेल

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह नहीं मनाएंगे अपना 39वा बर्थडे...वजह जान कर हैरान रह जाएगे आप

Subhi
12 Dec 2020 3:06 AM GMT
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह नहीं मनाएंगे अपना 39वा बर्थडे...वजह जान कर हैरान रह जाएगे आप
x
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का हर अंदाज निराला है. किकेट फील्ड पर फैंस ने उनके कई रंग देखे हैं.

जनता से रिश्ता बेवङेस्क | टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का हर अंदाज निराला है. किकेट फील्ड पर फैंस ने उनके कई रंग देखे हैं. पार्टी और मस्ती के मामले में तो उनका कोई सानी नहीं है. और जब बात उनके बर्थडे की हो तो फिर कहना ही क्या. हालांकि, इस बार ऐसा नहीं है. पूर्व ऑलराउंडर ने इस बार अपना बर्थडे नहीं मनाकर इस खास मौके पर अपनी कही 3 बातों के जरिए देश और फैंस का दिल जीतने की कोशिश की है. युवी की इन 3 बातों में दुआ है है और अपील भी.

जी हां, 12 दिसंबर 2020 को 39 साल के हुए युवराज सिंह ने अपने बर्थडे पर एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने बर्थडे नहीं मनाने का जिक्र करते हुए 3 बातें कहीं. सबसे पहले उन्होंने लिखा, " इस साल, मैं अपना जन्मदिन मनाने के बजाए, अपने किसान भाईयों और सरकार के बीच चल रही बातचीत में जल्द समाधान के लिए प्रार्थना करता हूं. हमारे किसान हमारे राष्ट्र की जीवन रेखा हैं. मेरा मानना है कि ऐसी कोई समस्या नहीं जिसका समाधान शांतिपूर्ण बातचीत से नहीं निकाला जा सकता. "

युवराज ने पिता की टिप्पणी पर रखी अपनी राय

युवराज की दूसरी बात पिता योगराज सिंह की ओर से की गई टिप्पणी को लेकर है. युवी ने लिखा, " मैं इस महान देश का बेटा हूं, मेरे लिए इससे ज्यादा गर्व की बात नहीं हो सकती. मैं स्पष्ट करता हूं कि मेरे पिता योगराज सिंह की ओर से की गई टिप्पणी एक व्यक्तिगत क्षमता में की गई है. मेरी विचारधारा किसी भी तरीके से उनकी सोच से सहमत नहीं है." दरअसल, युवराज के पिता योगराज सिंह ने हिंदू महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. इसके अलावा उन्होंने लोगों के बीच में भिंडरावाले पैदा करने की बात कही थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी. हालांकि, बाद में योगराज ने अपने इस बयान के लिए माफी भी मांग ली थी.

युवराज ने अपनी तीसरी बात में कोरोना महामारी को लेकर देशवासियों से अपील की है. उन्होंने लिखा कि इस महामारी के खिलाफ सावधानी बरतना बंद न करें. कोरोना वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है और हम सावधानी से ही इस हरा सकते हैं.

मतलब युवराज अपने 39वें बर्थडे को बेशक ना सेलिब्रेट करें लेकिन जो बातें उन्होंने दिल से ट्वीट की है वो भी इस खास दिन को उनके लिए शानदार बनाने और फैंस का दिल जीत लेने को कम नहीं हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it