खेल

निकोलस पूरन की तारीफ में बोले युवराज... कहा - गेम चेंजर खिलाड़ी

Bharti sahu
21 Oct 2020 12:41 PM GMT
निकोलस पूरन की तारीफ में बोले युवराज... कहा - गेम चेंजर खिलाड़ी
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने मंगलवार रात दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 53 रनों की बेहतरीन आतिशी अर्धशतकीय पारी खेल किंग्स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने मंगलवार रात दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 53 रनों की बेहतरीन आतिशी अर्धशतकीय पारी खेल किंग्स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पूरन के बल्लेबाजी से प्रभावित होकर भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने उन्हें "गेम-चेंजर" करार दिया है।

मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स द्वारा दिये गए 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम के लिए पूरन और ग्लेन मैक्सवेल ने क्रमश: 53 और 32 की पारी,जिसकी बदौलत पंजाब ने 19वें ओवर में जीत दर्ज की। पूरन और ग्लेन मैक्सवेल ने क्रमश: 53 और 32 की पारी खेली क्योंकि किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल को पांच विकेट से हराया। पंजाब ने छह विकेट के नुकसान पर 165 रनों का लक्ष्य दिया।

युवराज ने धमाकेदार पारी के लिए पूरन की प्रशंसा की और कहा कि बैक टू बैक जीत के साथ पंजाब की टीम आईपीएल में खतरनाक लग रही है। युवराज ने ट्वीट किया, "पंजाब खतरनाक दिख रहा है। निकोलस पूरन एक गेम चेंजर खिलाड़ी हैं। उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी आकर्षक है इस जीत के साथ ही पंजाब 10 मैचों से 8 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स 10 मैचों में 14 अंकों के साथ अभी भी शीर्ष पर है।

Next Story