खेल

युजी ने बताया - की किस रणनीति पर चलकर कोलकाता को कम स्कोर पर रोक लिया

Bharti sahu
22 Oct 2020 9:55 AM GMT
युजी ने बताया - की किस रणनीति पर चलकर कोलकाता को कम स्कोर पर रोक लिया
x
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए पूरी टीम को 84 रनों तक रोक लिया। कोलकाता को शुरुआत में ही मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट चटकाकर झटके दिए।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए पूरी टीम को 84 रनों तक रोक लिया। कोलकाता को शुरुआत में ही मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट चटकाकर झटके दिए।

इसके बाद युजी चहल ने अपने 4 ओवरों में 15 रन देते हुए 2 विकेट निकाले। पहली पारी के बाद युजी ने बताया कि उन्होंने किस रणनीति पर चलकर कोलकाता को कम स्कोर पर रोक लिया।

युजी ने कहा- जब आपको पहले छह ओवरों में 3-4 विकेट मिलते हैं, तो आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। सिराज ने शानदार गेंदबाजी की। तब हमारा काम सिर्फ विकेट टू विकेट गेंद फेंकना था। हमें विकेट मिले। वहीं, 19वें ओवर में विराट से हुई लंबी बातचीत पर उन्होंने कहा- पहले पावरप्ले का आखिरी ओवर वाशिंगटन फेंकने जा रहा था, लेकिन हमें लगा कि हमें सिराज को मौका देना चाहिए। वह आया और किफायती ओवर फेंककर गया।

वहीं, युजी ने अपनी गेंदबाजी पर बात करते हुए कहा कि विराट ने मुझे स्लिप से वाइड गेंदबाजी करने के लिए कहा था। क्योंकि एक तरफ की बाऊंड्री छोटी थी तो हम चाह रहे थे कि बल्लेबाज को रन के लिए ललचाए। इसी क्रम में हमें विकेट मिल गया।

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story