खेल

यूनिस खान ने तोड़ी चुप्पी, हसन अली से हुए झगड़े पर किया खुलासा

Gulabi
30 Jun 2021 6:16 AM GMT
यूनिस खान ने तोड़ी चुप्पी, हसन अली से हुए झगड़े पर किया खुलासा
x
यूनिस खान ने तोड़ी चुप्पी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान (Younis Khan) ने इन खबरों को खारिज किया है कि बल्लेबाज हसन अली (Hasan Ali) के साथ बहस के बाद उन्होंने राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजी कोच का पद छोड़ा था. यूनिस ने हालांकि अनुबंध से जुड़ी बाध्यताओं का हवाला देकर अपने फैसले के असल कारणों के बारे में खुलासा करने से भी इनकार कर दिया.


यूनिस खान ने कोच पद छोड़ने के मामले पर तोड़ी चुप्पी
यूनिस (Younis Khan) ने कुछ दिन पहले इस्तीफा दे दिया था लेकिन ना तो उन्होंने और ना ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसके संदर्भ में कोई स्पष्टीकरण दिया. बाद में मीडिया में आई खबरों में कहा गया कि ट्रेनिंग सत्र के बाद 'आइस बाथ' को लेकर अली के साथ बहस के बाद हुई घुटनाओं के कारण यूनिस ने ऐसा किया.

यूनिस (Younis Khan) ने 'जंग' समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में कहा, 'मैं स्पष्ट कर देता हूं कि बल्लेबाजी कोच का पद छोड़ने के मेरे फैसले के पीछे का कारण हसन अली के साथ हुई घटना नहीं है. इस पूरे प्रकरण को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया'.

उन्होंने कहा, 'हां, ट्रेनर यासिर मलिक ने मुझे हसन अली से बात करने और उन्हें यह समझाने के लिए कहा था कि उन्हें आइस बाथ लेना चाहिए. इसके बाद बहस हुई लेकिन हसन ने बाद में माफी मांग ली और यह मामला खत्म हो गया'.

लोगों ने मेरा भरोसा तोड़ा है: यूनिस खान
यूनिस (Younis Khan) ने कहा कि उनके इस्तीफा देने का कारण कुछ और था लेकिन वह पीसीबी के साथ अनुबंध से बंधे हुए हैं जो उन्हें छह महीने तक इस मामले में बोलने की स्वीकृति नहीं देता.

उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान क्रिकेट और पीसीबी के हित में मैंने अब तक इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है और हमारी टीम इंग्लैंड का दौरा भी कर रही है'.

यूनिस (Younis Khan) ने कहा कि पीसीबी में कुछ ऐसे लोग हैं जिन्होंने चीजों को लीक करके उनका भरोसा तोड़ा और प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta