खेल

यास्तिका हर्ष भाटिया ने खोला राज,कहा- एमएस धोनी के गृहनगर का खानपान है पसंद

AJAY
19 March 2022 2:08 AM GMT
यास्तिका हर्ष भाटिया ने खोला राज,कहा- एमएस धोनी के गृहनगर का खानपान है पसंद
x
भारतीय महिला टीम की यह ओपनर बहुत अच्छी कुक भी है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की गिनती भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया की शीर्ष तेजतर्रार बैटर्स में की जाती है। वह नेशनल क्रश के नाम से भी प्रसिद्ध हैं। हालांकि, एक बात जो शायद ही उनके फैंस को मालूम हो, वह यह है कि भारतीय महिला टीम की यह ओपनर बहुत अच्छी कुक भी है। स्मृति मंधाना के इस कौशल का राज उनकी ही टीम की एक साथी खिलाड़ी यास्तिका हर्ष भाटिया (Yastika Harish Bhatia) ने खोला है।

स्मृति मंधाना की तरह यास्तिका भी बाएं हाथ की बल्लेबाज हैं। एक नवंबर 2000 को गुजरात के वडोदरा में जन्मीं यास्तिका ने अब तक देश के लिए एक टेस्ट, 10 वनडे इंटरनेशनल और 3 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं। यास्तिका ने यह राज ईएसपीएनक्रिकइंफो (ESPNCricinfo) को दिए एक इंटरव्यू में खोला। इस दौरान यास्तिका ने यह भी बताया कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के गृहनगर रांची का खानपान बहुत पसंद है।

यास्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) से पूछा गया था, 'ऐसा कौन सा क्रिकेट स्थल पर है, जहां का भोजन या खानपान सबसे अच्छा है? ऐसी जगह का नाम बताइगा जहां आप खेल भी चुकी हों।' इस सवाल के जवाब में यास्तिका ने कहा, 'हम एक घरेलू मैच के लिए रांची खेलने गए थे। उस स्टेडियम में हमें जो भोजन उपलब्ध कराया गया था वह मुझे सबसे ज्यादा पसंद आया। मुझे वहां का खानपान विशेष रूप से चिकन बहुत पसंद आया।

ऐसा कौन सा भोजन है जिसे आप दिन-रात खा सकती हैं? के सवाल पर यास्तिका ने कहा, 'बटर चिकन और रोटी। मैं इसे घर पर खाती हूं जब मेरे पिता इसे बनाते हैं। मैं जब भी किसी रेस्तरां में जाती हूं और मेरे साथ कोई नॉन-वेज ऑर्डर करता है तब मेरे मुंह से बटर चिकन ही निकलता है।'

आपकी टीम की कौन सी साथी सबसे अच्छी रसोइया है? के सवाल पर यास्तिका ने कहा, 'मैंने अब तक अपनी भारतीय टीम के साथियों द्वारा बनाई गई किसी भी चीज का स्वाद नहीं चखा है, लेकिन मैंने सुना है कि स्मृति मंधाना काफी अच्छी कुक हैं, इसलिए मैं उनके द्वारा बनाई गई कुछ चीजों को चखना चाहती हूं। मेरी बड़ौदा टीम की साथी चार्मी शाह मैगी और पॉपकॉर्न बनाने में माहिर हैं।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta