खेल

ज़ावी सिमंस पीएसवी आइंडहोवन से बाहर निकलकर पीएसजी वापसी के लिए रवाना हो गए लेकिन मैन यूनाइटेड उन्हें ऋण पर चाहता है

Kunti Dhruw
17 July 2023 2:57 PM GMT
ज़ावी सिमंस पीएसवी आइंडहोवन से बाहर निकलकर पीएसजी वापसी के लिए रवाना हो गए लेकिन मैन यूनाइटेड उन्हें ऋण पर चाहता है
x
लीग 1 के दिग्गज और फ्रेंच फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन काफी समय तक सुर्खियों का हिस्सा रहे जब दिग्गज फुटबॉलर और विश्व कप विजेता कप्तान लियोनेल मेसी ने क्लब से बाहर हो गए। मेसी लगभग दो साल तक पीएसजी का हिस्सा थे, हालांकि, बाद में उन्होंने अलग होने का फैसला किया और अब अनुभवी फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम के स्वामित्व वाले एमएलएस क्लब इंटर मियामी में शामिल हो गए हैं।
पीएसजी पीएसवी के एक पूर्व खिलाड़ी को अनुबंधित करने के लिए पूरी तरह तैयार है
लियोनेल मेस्सी और कुछ अन्य लोगों के भी क्लब छोड़ने की तैयारी के बाद, पीएसजी अपने पूर्व खिलाड़ी ज़ावी सिमंस को डच क्लब फिलिप्स स्पोर्ट वेरेनिगिंग (पीएसवी) से अनुबंधित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिमंस ने 2021-2023 तक लीग 1 के दिग्गजों के लिए कुल सात मैच खेले जबकि अपने घरेलू क्लब के लिए खेलने के लिए उन्होंने एक साल का अनुबंध किया। डच मिडफील्डर ने 59 क्लब मैचों में कुल 22 गोल किए हैं।
पेरिस सेंट जर्मेन साइमन्स को मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए ऋण देगा
एल इक्विप की एक रिपोर्ट के अनुसार पेरिस सेंट जर्मेन तुरंत ज़ावी सिमंस को साइन कर सकता है और उसे जर्मन फुटबॉल क्लब आरबी लीपज़िग को उधार दे सकता है। हालाँकि, कुछ ताज़ा रिपोर्टों के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड भी इस गर्मी में डच मिडफील्डर के लिए ऋण सुरक्षित करने की दौड़ में है। युनाइटेड मैनेजर एरिक टेन हैग को लगता है कि पिछले सीज़न में इरेडिविसी में 19 गोल और नौ सहायता करने के बाद सिमंस टीम के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त खिलाड़ी होंगे।
यदि हम मैनचेस्टर युनाइटेड में पहुँचते हैं, तो एरिक टेन हाग कुछ नए हस्ताक्षरों के साथ टीम की टीम में सुधार करना चाहते हैं। ईपीएल क्लब पहले ही चेल्सी के मेसन माउंट के साथ अनुबंध कर चुका है जबकि इंटर मिलान के गोलकीपर आंद्रे ओनाना के साथ अनुबंध करने के काफी करीब है।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story