खेल

WWE यूनिवर्स उन्मत्त हो गया क्योंकि ब्रे वायट ने रिंग में अंतराल के बीच सोशल मीडिया पर चुप्पी तोड़ी

Kunti Dhruw
21 July 2023 5:23 AM GMT
WWE यूनिवर्स उन्मत्त हो गया क्योंकि ब्रे वायट ने रिंग में अंतराल के बीच सोशल मीडिया पर चुप्पी तोड़ी
x
जुलाई 2021 में कंपनी के लागत नियंत्रण उपायों के कारण WWE रोस्टर से ब्रे वायट की रिहाई ने कुश्ती समर्थक प्रशंसकों को नाराज कर दिया। हालाँकि, पिछले साल ट्रिपल एच के संचालन संभालने के साथ, व्याट ने एक्सट्रीम रूल्स 2022 के दौरान प्रमोशन में सनसनीखेज वापसी की। घटनाओं का चौंकाने वाला मोड़ प्रशंसकों के लिए स्वागत योग्य समाचार था, जो पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के रचनात्मक मास्टरक्लास का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
कई महीनों में ब्रे वायट की पहली सोशल मीडिया पोस्ट ने WWE जगत में हलचल मचा दी
ब्रे वायट एक साजिश में बॉबी लैश्ले के साथ झगड़े में शामिल थे जिसमें अंकल हाउडी (बो डलास द्वारा अभिनीत) और एलेक्सा ब्लिस शामिल थे। हालाँकि, एक अज्ञात बीमारी के कारण उनकी अचानक अनुपस्थिति के कारण WWE रेसलमेनिया 39 से पहले कहानी को रोक दिया गया। कंपनी के साथ उनके भविष्य के बारे में अटकलों के बीच, 36 वर्षीय अब सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ने के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक महीने से अधिक समय में पहली बार.
व्याट ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर WWE 2K23 वीडियो गेम में नए DLC पैक का एक वीडियो अपलोड किया। यह 19 जुलाई को गेम को रेवेल विद वायट पैक प्राप्त होने के बाद आया। वायट के साथ, पैक में ज़ीउस, वल्लाह, जो गेसी, ब्लेयर डेवनपोर्ट और अंकल हाउडी शामिल हैं।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story