खेल

WWE के स्टार रेसलर खली की मां का निधन

Bharti sahu
21 Jun 2021 10:10 AM GMT
WWE के स्टार रेसलर खली की मां का निधन
x
WWE के स्टार रेसलर खली उर्फ दलीप सिंह की मां टांडी देवी का रविवार देर रात निधन हो गया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | WWE के स्टार रेसलर खली (The Great Khali) उर्फ दलीप सिंह की मां टांडी देवी का रविवार देर रात निधन हो गया. खली (The Great Khali) की मां टांडी देवी लुधियाना के एक अस्पताल में एडमिट थीं और उनका लंबे समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था. रविवार देर खली की मां ने उनका साथ छोड़ दिया.

फेफड़ों की बीमारी से जूझ रही थीं खली की मां
खली (The Great Khali) की मां टांडी देवी काफी समय से दिल और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक खली की मां को 14 जून को डीएमसी पीआरओ में भर्ती कराया गया था. खली की मां की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू मे शिफ्ट किया गया था.

मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन
खली (The Great Khali) की मां टांडी देवी का अंतिम संस्कार आज यानी सोमवार को किया जाएगा. डीएमसी अस्पताल के पीआरओ ने बताया कि मल्टीपल ऑर्गन फेलियर होने की वजह से खली की मां का निधन हो गया. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर उनके निधन पर दुख जताया है.
भारत के इकलौते वर्ल्‍ड हैवीवेट चैंपियन हैं खली
खली भारत के इकलौते वर्ल्‍ड हैवीवेट चैंपियन हैं. वे भारत की शान माने जाते हैं. खली विदेशों में भी काफी मशहूर हैं. खली प्रोफेशनल रेसलर और लिफ्टर हैं. खली करीब सात फीट एक इंच लंबे हैं. खली हॉलीवुड व बॉलीवुड फिल्मों में कार्य कर चुके हैं. खली ने कई बार अंडरटेकर और बिग शो जैसे पहलवानों को धूल चटाई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta