खेल

WWE रॉ परिणाम: WWE समरस्लैम 2023 के लिए कोडी रोड्स बनाम ब्रॉक लैसनर की पुष्टि हो गई

Kunti Dhruw
18 July 2023 5:04 AM GMT
WWE रॉ परिणाम: WWE समरस्लैम 2023 के लिए कोडी रोड्स बनाम ब्रॉक लैसनर की पुष्टि हो गई
x
WWE मंडे नाइट रॉ के 17 जुलाई के एपिसोड को अटलांटा, जॉर्जिया के स्टेट फार्म एरेना में शूट किया गया था, क्योंकि आगामी WWE समरस्लैम 2023 पे-पर-व्यू (पीपीवी) के लिए मैचों का प्रचार जारी था। रेड ब्रांड शो की शुरुआत कोडी रोड्स के प्रवेश के साथ हुई और उन्होंने ब्रॉक लैसनर के साथ अपने निर्धारित मुकाबले के बारे में बात की। पेश होने के लिए कहने पर ब्रॉक आ गया और जैसे ही सेगमेंट आगे बढ़ा, उसने रोड्स पर बार-बार कुर्सी से हमला किया।
ब्रॉक लैसनर ने WWE समरस्लैम 2023 में कोडी रोड्स से लड़ने की चुनौती स्वीकार की
रॉ के पहले सेगमेंट का समापन ब्रॉक लैसनर द्वारा रोड्स को उनकी माँ के सामने F5 से गिराने और कोडी रोड्स को किमुरा लॉक में डालने के साथ हुआ। शो के विज्ञापन में आने से पहले लेसनर ने WWE समरस्लैम में एक मैच के लिए कोडी की चुनौती स्वीकार कर ली। तोड़ना। कई रोमांचक सेगमेंट के बाद, WWE यूनिवर्स ने एक रोमांचक मुख्य कार्यक्रम देखा।
रॉ के मुख्य कार्यक्रम में, निर्विवाद टैग टीम चैंपियन केविन ओवेन्स और सैमी ज़ैन जजमेंट डे के डोमिनिक मिस्टेरियो और मिस्टर मनी इन द बैंक डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ भिड़ गए। पिछले हफ्ते सिक्स-मैन टैग टीम एक्शन में ओवेन्स, ज़ैन और कोडी रोड्स को भेजे जाने के बाद, द जजमेंट डे को चैंपियंस को हराने की उम्मीद थी। हालाँकि, ओवेन्स और ज़ैन पिनफॉल से विजेता बनकर उभरे। ऐसा कहने के बाद, यहां WWE मंडे नाइट रॉ के 17 जुलाई एपिसोड के पूर्ण परिणामों पर एक नज़र डालें।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story