खेल

WTC Final: बुमराह ने कहा- अश्विन इस प्रारूप के महान खिलाड़ियों में से एक

Bharti sahu
21 Jun 2021 11:59 AM GMT
WTC Final: बुमराह ने कहा- अश्विन इस प्रारूप के महान खिलाड़ियों में से एक
x
भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तारीफों के पुल बांधे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तारीफों के पुल बांधे। अश्विन ने मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले के तीसरे दिन न्यूजीलैंड की पहली पारी में भारत को पहला ब्रेकथ्रू दिलाया था। उन्होंने कीवी सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम को अपनी फिरकी में फंसाया था और विराट कोहली ने उनका कैच थामा था और भारत को पहला विकेट मिला था।बुमराह ने तीसरे दिन के खेल के बाद कहा कि अश्विन इस प्रारूप के महान खिलाड़ियों में से एक हैं और ये भी कहा कि 400 टेस्ट विकेट खुद इस बात को बयां करते हैं।

जसप्रीत बुमराह ने कहा, "मुझे लगता है कि वो टेस्ट के बेस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं क्योंकि उनके रिकॉर्ड्स की ओर देखें तो वो खुद बयां करते हैं। उन्होंने बल्ले के साथ अच्छा किया है साथ ही गेंद के साथ भी। उन्होंने 400 से ज्यादा टेस्ट विकेट लिए हैं और वो ऐसे ही नहीं मिलते।"
आपको बता दें कि भारतीय टीम पहली पारी में 217 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। टीम के लिए कोहली और अजिंक्य रहाणे टॉप स्कोरर रहे थे। रहाणे ने 49 रन बनाए थे।वहीं, जवाब में कीवी सलामी बल्लेबाजों टॉम लाथम और डेवॉन कॉनवे ने 34।2 ओवर में 70 रन स्कोरबोर्ड पर चढ़ा दिए थे। अश्विन ने भारत के लिए पहला ब्रेकथ्रू दिलाया और लाथम को 30 रनों पर आउट किया। लेकिन कॉनवे ने अपना पचासा पूरा कर लिया था फिर वो भी इशांत शर्मा को 54 रनों पर अपना विकेट थमा बैठे


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta