खेल

Women's T20 Challenge: सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को दिया 147 रनों का टारगेट

Bharti sahu
7 Nov 2020 4:33 PM GMT
Womens T20 Challenge: सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को दिया 147 रनों का टारगेट
x
Women's T20 Challenge के आखिरी लीग मैच में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ उतरी सुवरनोवाज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 146 रन का स्कोर खड़ा किया है। टॉस जीतकर कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | Women's T20 Challenge के आखिरी लीग मैच में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ उतरी सुवरनोवाज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 146 रन का स्कोर खड़ा किया है। टॉस जीतकर कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। यह मैच टीम के लिए जीतना बेहद जरूरी है। ट्रेलब्लेजर्स की टीम एक जीत हासिल कर चुकी है ऐसे में यह मुकाबला जीतकर वह फाइनल में आसानी से पहुंच जाएगी। वहीं पहली जीत हासिल करने के बाद भी सुपरनोवाज को नेट रेन रेट अच्छा रखना होगा।

एक बदलाव के साथ ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ उतरी सुपरनोवाज की टीम के लिए चमारी अट्टापट्टू और प्रिया पुनिया ने पारी की शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 89 रन की शानदार साझेदारी निभाते हुए टीम को ठोस शुरुआत दिलाई। 37 गेंद पर 30 रन बनाकर खेल रही प्रिया को सलमा खातून ने आउट कर ट्रेलब्लेजर्स को पहला विकेट दिलाया।

ओपनर अट्टापट्टू ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। पिछले मुकाबले में भी उन्होंने शानदार पारी खेली थी लेकिन अर्धशतक से चूक गई थीं। इस मुकाबले में 48 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से इस बल्लेबाज ने 67 रन की पारी खेली। हर्लीन देओल की गेंद पर हेमलता ने अट्टापट्टू का कैच पकड़ा करो या मरो मुकाबले में हरमनप्रीत कौर बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रही। उन्होंने 29 गेंद पर 1 चौका और 1 छक्का लगाते हुए 30 रन बनाए। फाइनल में पहुंचने के लिए मुकाबले में टीम को बड़े स्कोर की जरूरत थी लेकिन सुपरनोवाज रन तक ही पहुंच पाई। ट्रेलब्लेजर्स की तरफ से झूलन गोस्वामी ने 4 ओवर में 17 रन बनाकर 1 विकेट हासिल किया जबकि सलमा खातून ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट चटकाया। हर्लीन ने 4 ओवर के कोटे में 34 रन दिए और एक विकेट हासिल किया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta