खेल

वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स मैट डोहर्टी का वापस स्वागत किया

Kunti Dhruw
21 July 2023 6:23 AM GMT
वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स मैट डोहर्टी का वापस स्वागत किया
x
वॉल्वरहैम्प्टन: फुटबॉल क्लब वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स ने आयरिशमैन मैट डोहर्टी के साथ तीन साल का करार किया है। क्लब में दस साल की अवधि में 300 से अधिक प्रदर्शन करने के बाद, मैट डोहर्टी दूसरे कार्यकाल के लिए वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स में फिर से शामिल हो गए हैं।
वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स वेबसाइट के अनुसार, "आयरिशमैन 2020 में वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स से चला गया, एक दशक के बाद जिसमें उसने पुराने सोने में दो पदोन्नति जीती, और तब से चैंपियंस लीग और ला लीगा पक्ष एटलेटिको मैड्रिड में टोटेनहम हॉटस्पर का प्रतिनिधित्व किया है, लेकिन अब तीन साल के सौदे पर वॉल्वरहैम्प्टन लौट आया है।" खेल निदेशक मैट हॉब्स ने कहा: "हम वास्तव में मैट की वापसी से खुश हैं और प्रबंधक वास्तव में उसे चाहता था जब वह जानता था कि वह उपलब्ध है। स्पर्स और एटलेटिको मैड्रिड के बाद, वह खुद को फिर से साबित करने के लिए भूखा है और फुल-बैक क्षेत्र में गहराई में ताकत जोड़ेगा, प्रतिस्पर्धा प्रदान करेगा और हमें उन पदों पर बेहतर बनाएगा।
“वह क्लब को जानता है और यहां खेलने का क्या मतलब है - वह पहले वॉल्व्स में सफल रहा है और जानता है कि प्रशंसक क्या चाहते हैं। हमारे लिए, यह एक और घरेलू खिलाड़ी है, लेकिन वह जो अपने ज्ञान और आवश्यक मानकों को पूरे समूह में साझा कर सकता है, इसलिए वह बिना किसी समस्या के वापस आ सकेगा।
2017/18 अभियान के दौरान कई सफलता की कहानियों में से एक, जहां वह सिर्फ एक चैंपियनशिप मैच चूक गए, डोहर्टी दोनों बॉक्स में भारी रूप से शामिल थे और प्रीमियर लीग में बदलाव को सहज बना दिया।
डोहर्टी की दूसरी प्रीमियर लीग उपस्थिति उनकी पहली उपस्थिति के सात साल बाद आई और यकीनन उनके अब तक के सबसे बेहतरीन सीज़न की शुरुआत हुई, जहां उन्होंने आठ स्कोर बनाए और दस सहायता प्रदान की, क्योंकि वोल्व्स एफए कप सेमीफाइनल में पहुंचे और यूरोपीय फुटबॉल के लिए क्वालीफाई किया। क्रिस्टल पैलेस और न्यूकैसल युनाइटेड में यादगार विजेताओं के बाद, डिफेंडर ने अगले साल भी उसी क्रम में प्रदर्शन जारी रखा, जहां वह 50 बार बाहर हुए और एक बार फिर यूरोपा लीग के शीर्ष-सात स्थान और अंतिम आठ तक की यात्रा का अभिन्न अंग बने।
अन्य 12 गोलों में प्रत्यक्ष रूप से शामिल, डोहर्टी ने नूनो के तहत अधिकांश विशेष रातों में भाग लिया और मोलिनक्स रोशनी के तहत मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ शानदार वापसी करने के लिए देर से विजेता बनाकर मुख्य भूमिका निभाई।
हालाँकि, मोलिनक्स में परिवर्तन की गर्मियों के दौरान, डोहर्टी वॉल्व्स के 300 क्लब के सदस्य के रूप में एक नए अवसर के लिए चले गए, और स्पर्स में शामिल हो गए, इससे पहले कि उन्होंने अपने वॉल्व्स वापसी से पहले एटलेटिको के साथ स्पेनिश राजधानी में पिछले सीज़न का दूसरा भाग बिताया।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story