खेल

नौवें में ग्रिचुक के गेम-विजेता आरबीआई सिंगल के साथ, द रॉकीज़ ने द मार्लिंस को 4-3 से हराया

Kunti Dhruw
23 July 2023 9:44 AM GMT
नौवें में ग्रिचुक के गेम-विजेता आरबीआई सिंगल के साथ, द रॉकीज़ ने द मार्लिंस को 4-3 से हराया
x
कोलोराडो ने शनिवार को मियामी मार्लिंस के खिलाफ देर से वापसी करते हुए जीत हासिल की, दाएं हाथ के जस्टिन लॉरेंस ने ऑल-स्टार ब्रेक के बाद से रॉकीज़ को सात में से पांच गेम जीतने में मदद करने के लिए बुलपेन की सफलता का श्रेय दिया।
लॉरेंस ने अपने सातवें बचाव के लिए नौवीं पारी में स्कोर रहित प्रयास किया और यह एक बुलपेन प्रयास का हिस्सा था जिसने रॉकीज़ को शुरुआती तीन रन की कमी से उबरने में मदद की और मार्लिंस को 4-3 से हरा दिया, जिससे मियामी को लगातार आठवीं हार का सामना करना पड़ा। लॉरेंस ने कहा, "युवा लोगों से लेकर बूढ़े लोगों तक, हमें जो भी भूमिका दी गई है, हम सभी वहां जा रहे हैं और हम उसके साथ चल रहे हैं।" "यह सिर्फ उस बुलपेन में हम सभी का एक-दूसरे पर विश्वास है।"
रैंडल ग्रिचुक ने नौवें में आरबीआई सिंगल को आगे बढ़ाया जिससे जीत पक्की हो गई और श्रृंखला जीत गई। ग्रिचुक का खेल का पहला हिट रयान मैकमोहन ने बनाया। उन्होंने रिलीवर टान्नर स्कॉट (4-3) की गेंद पर एक रन लेकर पारी को आगे बढ़ाया और जब पिंच-हिटर एलियास डियाज़ को पिच से चोट लगी तो वह दूसरे स्थान पर पहुंच गए।
मार्लिंस ने स्टार्टर चेस एंडरसन के खिलाफ बनाई गई तीन रन की बढ़त को गंवा दिया, जिन्होंने सात हिट दिए, एक रन दिया और छह रन दिए। एंडरसन ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनकी सभी पिचें काम कर रही हैं।
एंडरसन ने कहा, “एकमात्र अंतर पिचों को क्रियान्वित करने और पिचों को क्रियान्वित करने में नहीं है।” “जब आप कार्यान्वित नहीं करते, तो आप पिटते हैं। जब आप क्रियान्वयन करते हैं, तो आप आम तौर पर अपनी टीम को जीतने का मौका देते हैं, और मुझे लगता है कि पिछली दो शुरुआत में मैंने ऐसा ही किया है।
नोलन जोन्स ने सातवें में मियामी रिलीवर जेटी चारगोइस पर तीन रन के होमर के साथ बराबरी कर ली। स्टार्टर जॉनी क्यूटो ने कोलोराडो को उस समय तक स्कोररहित रखा था। चार्गोइस ने पहले धावक के साथ प्रवेश किया और डियाज़ को एक पिंच-हिट सिंगल की अनुमति दी। इसके बाद जोन्स ने चार्गोइस की अगली पिच 445 फीट दाएं-केंद्र पर भेज दी।
कोलोराडो के रिलीवर जेक बर्ड ने जॉन बर्टी के लीडऑफ सिंगल के इर्द-गिर्द सातवें स्थान पर स्कोर रहित स्कोर के लिए काम किया। डेनियल बार्ड ने आठवें में दो गोल करके पांच निर्णयों में अपनी चौथी जीत हासिल की।
कुएटो ने 3 अप्रैल के बाद से अपनी पहली शुरुआत की, जब उन्होंने अपने सीज़न के शुरुआती मैच में अपने दाहिने बाइसेप्स पर दबाव डाला और 81 पिचों पर दो हिट दिए, जबकि छह से अधिक पारियों में आठ को आउट किया। 37 वर्षीय दाएं हाथ के खिलाड़ी को मई में झटका लगा था जब एक मामूली लीग रिहैब शुरुआत के दौरान उनके दाहिने टखने में मोच आ गई थी, लेकिन पिछले रविवार को बाल्टीमोर में राहत के साथ लौटे और तीन स्कोर रहित पारियां खेलीं।
“जब भी मैं वहां जाता हूं, तो टीम की यथासंभव मदद करने और अपना काम करने के लिए जाता हूं। वहाँ जाओ और बाहर निकलो, ”क्यूएटो ने कहा। एमएलबी-बल्लेबाजी के नेता लुइस अर्रेज़ ने तीसरे में ग्राउंड-रूल डबल और पांचवें में आरबीआई ट्रिपल मारा जिससे मार्लिंस को 2-0 की बढ़त मिल गई। उनका बल्लेबाजी औसत .373 से बढ़कर .375 हो गया। जॉर्ज सोलर ने पांचवें में बलिदान फ्लाई पर अर्रेज़ में ड्राइव किया जिससे मार्लिंस को 3-0 की बढ़त मिल गई।
कोलोराडो के क्रम में नौवें बल्लेबाजी करते हुए ऑस्टिन विन्स ने तीसरे क्रम में क्यूएटो को दोगुना कर दिया। एकमात्र अन्य हिट सातवें में मैकमोहन द्वारा सिंगल था। रॉकीज़ मैनेजर बड ब्लैक ने कहा, "हम उसे बिल्कुल भी हल नहीं कर सके।" “सातवें में लीडऑफ़ हिट के साथ हमने उसे खेल से बाहर कर दिया, लेकिन वह अच्छा था। हमने उनके खिलाफ बहुत अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, लेकिन आप पूरा खेल खेलते हैं और यहां हमने कई योगदान दिए।'
मार्लिंस ने एनएल के शीर्ष वाइल्ड-कार्ड स्थान के साथ ऑल-स्टार ब्रेक में प्रवेश किया, लेकिन वाइल्ड-कार्ड दौड़ में पांचवें स्थान पर खिसक गए हैं।
प्रशिक्षक का कक्ष
रॉकीज़: एलएचपी काइल फ्रीलैंड ने कहा कि शनिवार को अपने दूसरे बुलपेन सत्र के बाद उनका कंधा अच्छी तरह से घूम रहा है। वह जल्द ही एक जीवित बुलपेन फेंकेगा और अगले सप्ताह के अंत में टीले पर लौट सकता है। 9 जुलाई को एक गेंद के लिए अपने नॉन-थ्रोइंग शोल्डर डाइविंग को विस्थापित करने के बाद से फ्रीलैंड 15 दिनों की घायल सूची में है। ... फर्स्ट बेसमैन सी.जे. क्रॉन को पीठ के निचले हिस्से में अकड़न के कारण एहतियातन देर से खरोंच आई थी। उनकी जगह माइकल टॉग्लिया ने ली... क्रिस ब्रायंट को चौथी पारी में उनके दाहिने हाथ की तर्जनी पर पिच से चोट लगी थी। ब्लैक ने कहा कि उस पर एक्स-रे नकारात्मक थे और ब्रायंट की हालत सामान्य है।
अगला
एलएचपी जीसस लुजार्डो (8-5, 3.34) मियामी के लिए रविवार की श्रृंखला के समापन की शुरुआत करेंगे। रॉकीज़ ने अभी तक किसी स्टार्टर की घोषणा नहीं की है, लेकिन ब्लैक ने कहा कि यह एक बुलपेन गेम होगा।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story