खेल

आस्ट्रेलिया की कड़ी चुनौती से निपटने के लिये तैयार है : शुभमन गिल

Bharti
23 Nov 2020 3:55 PM GMT
आस्ट्रेलिया की कड़ी चुनौती से निपटने के लिये तैयार है :  शुभमन गिल
x
युवा क्रिकेटर शुभमन गिल आस्ट्रेलिया की कड़ी चुनौती से निपटने के लिये तैयार हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | युवा क्रिकेटर आस्ट्रेलिया की कड़ी चुनौती से निपटने के लिये तैयार है : शुभमन गिलआस्ट्रेलिया की कड़ी चुनौती से निपटने के लिये तैयार हैं लेकिन उन्होंने आगामी दौरे के लिये कोई व्यक्तिगत लक्ष्य निर्धारित नहीं किया है जहां अच्छा प्रदर्शन उन्हें भारतीय टीम में स्थान पक्का करने में मददगार साबित हो सकता है। गिल ने अभी तक भारत के लिए केवल दो वनडे खेले हैं और वह शुक्रवार से शुरू होने वाले आस्ट्रेलिया दौरे के लिए सीमित ओवर के साथ टेस्ट टीम का भी हिस्सा हैं।

गिल ने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि यह मेरा आस्ट्रेलिया का पहला दौरा है तो मैं सचमुच काफी उत्साहित हूं। बचपन से ही मैंने भारत और आस्ट्रेलिया के बीच मैच देखे हैं। मैं काफी उत्साहित हूं।

गिल ने कहा कि मेरे काफी दोस्त भी टीम के साथ जा रहे हैं तो यह काफी रोमांचक होगा। लेकिन निश्चित रूप से जब अभ्यास सत्र शुरू होता है तो यह पूरी तरह से अलग स्थिति होती है। गिल ने कहा कि मैंने कोई व्यक्तिगत लक्ष्य नहीं बनाया है लेकिन मैं इस दौरे पर अच्छा करने के लिए उत्साहित हूं। गिल को इस साल के शुरू में न्यूजीलैंड में टेस्ट श्रृंखला के लिए चोटिल रोहित शर्मा की जगह शामिल किया गया था। उन्होंने क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ अनधिकृत टेस्ट में भारत ए के लिए नाबाद 204 और अर्धशतक जड़ने के बाद राष्ट्रीय टीम में जगह बनाई थी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it