खेल

आयरलैंड दौरे टीम इंडिया से उमरान और अर्शदीप का करेंगे डेब्यू?

RAO JI
25 Jun 2022 2:04 PM GMT
आयरलैंड दौरे टीम इंडिया से  उमरान और अर्शदीप का करेंगे डेब्यू?
x
डेब्यू डेब्यू

भारतीय टीम 26 जून से डबलिन में आयरलैंड से टी20 मैचों की सीरीज खेलने जा रही है। इस टीम की अगुवाई हार्दिक पांड्या कर रहे है। इस सीरीज से पहले आयरलैंड के कप्तान का बयान आया है। कप्तान एंड्रयू बलबर्नी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय टीम बेहतरीन टीम हैं। भविष्य में यह और भी बेहतर होने जा रही है। भारत की दो टीमों अलग—अलग स्तर है। यह उनकी गहराई को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि आयरलैंड के पास इतने खिलाड़ी नहीं है कि वे एक ही समय पर टी20 और टेस्ट मैचों के लिए​ दो टीमें खड़ी कर सकें। बलबर्नी ने कहा, IPL 2022 से भारत को प्लेयर मिल रहे हैं।

यही वजह है कि भारत के पास टेस्ट, T20 ​और 50-50 ओवरों के मैचों के लिए अलग—अलग टीमें है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के अच्छी है और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी। उन्होंने आईपीएल से आए युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भारत को बेहतरीन गेंदाबाज मिले हैं। बता दें कि, उमरान ने तूफानी गेंदबाजी से आईपीएल में अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के स्टंप उड़ाए हैं।

आयरलैंड से खेलने जाने वाले मैच में भारतीय टीम के पास तीन दमदार ओपनर है। ईशान किशन ने हालही में शानदार प्रदर्शन करते हुए साउथ अफ्रीका के साथ खेली गई सीरीज के 5 मैचों में 206 रन बनाए। इन्होंने टीम को मजबूत दिलाई है। ये मैच विनर बनकर उभरे हैं। ओपनर पार्टनर के रुप में ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर को भी एक मौका मिल सकता है। वेंकटेश अय्यर को कप्तान ओपिनिंग का मौका दे सकते हैं। अय्यर आक्रमक बैटिंग के लिए जाने जाते है। आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करने वाले उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को टीम में मौका मिल सकता हैं। साउथ अफ्रीका के बीच हुई टी20 मैचों की सीरीज में शाामिल तो रहे, लेकिन मौका नहीं मिला।




https://www.haribhoomi.com/sports/ireland-captain-andrew-balbirnie-has-described-umran-malik-as-the-best-bowler-in-ipl-430578


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta