खेल

भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार थे विल पुकोवस्की

Bharti sahu
17 Nov 2020 9:41 AM GMT
भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार थे विल पुकोवस्की
x
ऑस्ट्रेलिया के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विल पुकोवस्की का मानना है कि वह भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार थे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विल पुकोवस्की का मानना है कि वह भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार थे और अब टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के लिए बेहतर तैयारी के साथ हैं। पुकोवस्की को भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की 17 सदस्यीय टीम में चुना गया है। उन्होंने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में लगातार दो दोहरे शतक लगाए थे।

उन्होंने सेन रेडियो से कहा, 'इस बार मुझे लगता है कि मैं टीम में जगह पाने का हकदार था। अगर मुझे अंतिम एकादश में मौका मिलता है तो मैं इस चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।' पुकोवस्की को पहली बार 2019 में श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला के लिए टेस्ट टीम में चुना गया था लेकिन मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मसलों का हवाला देकर उन्होंने नाम वापिस ले लिया था। उसके बाद से पहली बार उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

उन्होंने कहा, 'अब मैं इस मौके को भुनाने के लिये कहीं बेहतर स्थिति में हूं। दो साल पहले मैं 20 साल का था लेकिन अब 15-20 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुका हूं। बेहतर फार्म में भी हूं।' उन्होंने कहा, 'पिछली बार मैं तैयार नहीं था लेकिन टीम में चुने जाने को लेकर काफी रोमांचित हो गया था। मैने अपनी चुनौतियों के बारे में सोचा ही नहीं था।'

Next Story