खेल

क्या बॉक्सिंग डे टेस्ट हारने के बाद कई इंग्लिश खिलाड़ियों की होगी छुट्टी?

Bharti sahu
28 Dec 2021 4:35 PM GMT
क्या बॉक्सिंग डे टेस्ट हारने के बाद कई इंग्लिश खिलाड़ियों की होगी छुट्टी?
x
इंग्लैंड के पूर्व दाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन को लगता है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट में एक पारी और 14 रनों से हार के बाद कई खिलाड़ियों की छुट्टी कर जाएगी

इंग्लैंड के पूर्व दाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन को लगता है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट में एक पारी और 14 रनों से हार के बाद कई खिलाड़ियों की छुट्टी कर जाएगी। साथ ही उन्होंने इस हार की जांच की भी मांग की है। 63 टेस्ट में 226 विकेट चटका कर इंग्लैंड को शीर्ष पर पहुंचाने वाले हार्मिसन ने मंगलवार को बीटी स्पोर्ट को बताया।इंग्लैंड को दूसरी पारी में 68 रनों पर निपटाने के बाद मेजबान टीम ने 5 जनवरी से एससीजी में चौथे टेस्ट से पहले 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

हार्मिसन ने कहा कि जो रूट की अगुवाई वाली टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया है, जिसे देखते हुए उन्होंने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की मांग की। मार्च 1904 के बाद से इंग्लैंड द्वारा 68 रनों का उनका सबसे कम स्कोर हैहार्मिसन ने ऑस्ट्रेलिया की एशेज की तैयारी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की, विरोधी टीम पर दबाव बनाने के लिए पर्याप्त रन बनाए और फिल्डिंग में भी अच्छे दिखे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta