Top
खेल

Sl vs Ind 3rd ODI में क्या भारत कर पाएगा लंका का सफाया?

Bharti
22 July 2021 10:11 AM GMT
Sl vs Ind 3rd ODI में क्या भारत कर पाएगा लंका का सफाया?
x
पहले ही सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त हासिल कर चुके राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के शिष्य जब शुक्रवार को मेजबान श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे में मैदान पर उतरेंगे, तो एजेंडा पूरी तरह बदला हुआ होगा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पहले ही सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त हासिल कर चुके राहुल द्रविड़ के शिष्य जब शुक्रवार को मेजबान श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे में मैदान पर उतरेंगे, तो एजेंडा पूरी तरह बदला हुआ होगा. अब सीरीज पाले में आ चुकी है, तो अब एजेंजा और खिलाड़ियों को मौका देना का होने जा रहा है, जो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सच यह है कि भारत के पास टी20 विश्व कप से पहले अब सिर्फ चार ही सीमित ओवरों के मैच हैं. एक वनडे और तीन टी20 जो आखिरी वनडे के बाद ही श्रीलंका के खिलाफ खेले जाएंगे.

जाहिर है कि आखिरी वनडे मुकाबले में भारतीय इलेवन बदलने जा रही है. सीरीज शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए संजू सैमसन आखिरी वनडे मैच में पिछले मैच में अनलकी साबित हुए संजू सैमसन की जगह ले सकते हैं. चलिए हमारे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह संभावित इलेवन आखिरी वनडे में मैदान पर उतरेगी.
मतलब यह कि आखिरी वनडे में युजवेंद्र चहल नहीं खेलेंगे और न ही मनीष पांडे खेलने जा रहे हैं. इन बदलावों के साथ क्या टीम धवन श्रीलंका का सफाया कर पाएगी. अब इसका जवाब तो शुक्रवार को ही मिलेगा. बता दें कि आखिरी वनडे मुकाबला भी तीन बजे से खेला जाएगा और टॉस 2 बजकर 30 मिनट पर ही होगा.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it